Viral Video: महिलाओं ने एक दूसरे को जूतों से धुना! वीडियो हो रहा है वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2102259

Viral Video: महिलाओं ने एक दूसरे को जूतों से धुना! वीडियो हो रहा है वायरल

Viral Video: बेंगलुरु में भीड़ भरी बस के अंदर दो महिलाओं के जरिए एक-दूसरे को जूते से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

Viral Video: महिलाओं ने एक दूसरे को जूतों से धुना! वीडियो हो रहा है वायरल

Viral Video: एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें 8 फरवरी को बेंगलुरु में एक भीड़ भरी बस के अंदर दो महिलाओं को एक-दूसरे को जूते से मारते हुए दिखाया गया है. बस के अंदर मौजूद यात्रियों ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है.

क्यों हुई बहस ?

 

 यात्रियों के बीच बहस तब हुई जब उनमें से एक ने बस की खिड़की खोल दी जिससे दूसरी महिला को निराशा हो गई. राकेश प्रकाश नाम के शख्स ने एक्स पर वीडियो शेयर किया जिसमें महिला बहस के बीच दूसरे यात्री को जूते से मारती नजर आ रही हैं. बस में सवार यात्रियों को मजबूरन हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्होंने बस कंडक्टर से लड़ाई रोकने का आग्रह किया. बाद में दोनों महिलाओं को बस छोड़ने के लिए कहा गया.

वायरल वीडियो देखें

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, इसने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान आकर्षित किया है. लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने विचार और राय साझा की, जबकि कई अन्य लोगों ने बस यात्रा के दौरान इसी तरह की अराजक स्थितियों का सामना करने के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की. एक यूजर ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कहा, "दिन-प्रतिदिन, मनुष्य सैकड़ों समस्याओं और कई चुनौतियों का का सामना करता है और क्यो करना.

Trending news