ग्रामीणों ने पकड़े लश्कर के दो आतंकी; एक की BJP नेता के साथ वाली तस्वीर हो रही वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1242588

ग्रामीणों ने पकड़े लश्कर के दो आतंकी; एक की BJP नेता के साथ वाली तस्वीर हो रही वायरल

पकड़े गए आतंकवादियों को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. इनके पास से भारी तादाद में हथियार भी बरामद किए गए है.

 

पकड़े गए आरोपी

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में इतवार को ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादियों को पकड़ा है. इनमें एक ‘मोस्ट वांटेड’ कमांडर भी शामिल था. ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ने के बाद इन्हें पुलिस को सौंप दिया. उनकी पहचान राजौरी जिले के निवासी लश्कर कमांडर तालिब हुसैन और जिले में हाल में हुए आईईडी विस्फोटों के मास्टरमाइंड और दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के आतंकवादी फैजल अहमद डार को तुकसन के रूप में की गई है. आतंकियों के पास से दो एके राइफल, सात ग्रेनेड और एक पिस्तौल बरामद किए गए हैं. 
fallback
ग्रामीणों को 7 लाख का इनाम 
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने ग्रामीणों की इस बहादुरी के लिए उन्हें पांच लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है. वहीं, जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने आतंकवादियों को पकड़ने वाले ग्रामीणों के लिए दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है. 

भाजपा नेता के साथ आरोपी की तस्वीर हो रही है वायरल 
वहीं, तालिब हुसैन की गिरफ्तारी के बाद उसके कुछ फोजोज सोशल मीडिया पर लोग वायरल कर उसका भाजपा से कनेक्शन बता रहे हैं. भाजपा नेता रविंद्र रैना के साथ उसकी एक तस्वीर साझा कर उसे कथित तौर पर भाजपा का पूर्व कार्यकर्ता बता रहे हैं. हालांकि, ये भी बताया जा रहा है कि तालिब पूर्व में एक न्यूज पोर्टल भी चलाया करता था. ऐसे में किसी नेता के साथ उसकी तस्वीर होनी एक सामान्य बात हो सकती है. हालांकि भाजपा की तरफ से अभी इस बात को लेकर कोई खंडन सामने नहीं आया है. 

Zee Salaam

Trending news