Lullu Mall Lucknow Namaz: लुलु मॉल में नमाज़ पढ़ने का वीडियो वायरल, हिन्दू संगठन ने जताया विरोध
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1256726

Lullu Mall Lucknow Namaz: लुलु मॉल में नमाज़ पढ़ने का वीडियो वायरल, हिन्दू संगठन ने जताया विरोध

LuLu mall Namaz Video: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुछ दिन पहले ही लखनऊ को उसका सबसे बड़ा मॉल दिया था. बड़े ही जोर-शोर से लुलु मॉल का उद्घाटन किया गया. लेकिन अब उसी मॉल में नमाज अदा की जा रही है और विवाद बढ़ता जा रहा है.

Lullu Mall Lucknow Namaz: लुलु मॉल में नमाज़ पढ़ने का वीडियो वायरल, हिन्दू संगठन ने जताया विरोध

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का लूलू मॉल उद्घाटन के चार दिन बाद ही विवादों में घिरता नज़र आ रहा है. दरअस्ल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जो लखनऊ के लुलु मॉल का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कुछ लोग मॉल के अंदर नमाज़ अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वायरल वीडियो पर अखिल भारत हिंदू महासभा ने कड़ा एतराज जताया है. और कहा है कि अगर दुबारा मॉल में नमाज हुई तो लुलु में सुंदरकांड कराया जाएगा.

नामाज़ अदा करते नज़र आ रहे लोग
लखनऊ में उद्घाटन के चार दिन बाद ही लुलु मॉल सुर्खियों का सबब बनता नजर आने लगा है. नमाज पढ़ते कुछ नमाजियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ नमाज़ी नमाज अदा करते हुए एक मॉल में दिखाई दे रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो लुलु मॉल का है हालांकि जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हिंदू संगठन अखिल भारत हिंदू महासभा ने इस पर आपत्ति जताई है हिंदू संगठन ने चेतावनी दी है कि अगर लुलु मॉल में दोबारा नमाज हुई तो वहां पर सुंदरकांड कराया जाएगा अखिल भारत हिंदू महासभा ने सनातन धर्म के लोगों से निवेदन किया है कि वह लुलु मॉल का बाय काट करें.

लुलु मॉल पर हिंदू संगठन ने लगाए कई आरोप
अखिल भारत हिंदू महासभा के नेता शिशर चतुर्वेदी ने एक पत्र जारी करते हुए कहा कि सरकार अपने पूर्व आदेशों का अनुपालन कराएं सार्वजनिक स्थान पर नमाज नहीं पढ़ी जा सकती है हिंदू महासभा अगर दोबारा मॉल के नमाज पढ़ी जाएगी तो विवश होकर मॉल पर आकर कड़ा विरोध प्रदर्शन व सुंदरकांड का पाठ करेगी उन्होंने कहा कि सनातन धर्म के लोगों से हमारा निवेदन है कि लुलु मॉल का बाय काट करें इसके अलावा अपने पत्र में अखिल भारत हिंदू महासभा के नेता शिशिर चतुर्वेदी ने रुमाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह मॉल एक कट्टर सोच रखने वाले धर्म के व्यक्ति का है जिसमें काफी मात्रा में काला धन उपयोग हुआ है.

fallback

ये भी पढ़ें: बिहार में शराबबंदी के आंकड़े आपको कर देंगे हैरान; जब्त की गई इतनी लाख लीटर शराब

सीएम योगी ने किया था उद्धघाटन
लखनऊ में करीब 2000 करोड़ की लागत से बने विशालतम लुलु शॉपिंग मॉल का यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फीता काटकर उद्घाटन किया था. इस मौके पर उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ,निवेश प्रोत्साहन मंत्री नंद गोपाल नंदी और पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे थे.

लुलु ग्रुप का पांचवा मॉल है
कोच्चि, त्रिशूर, बैंगलोर और त्रिवेंद्रम में अपने मॉल खोलने के बाद लुलु मॉल लखनऊ में ग्रुप का 5वां मॉल है. लुलु समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक यूसुफ अली एमए पहले ही अहमदाबाद, चेन्नई, हैदराबाद और दिल्ली सहित भारत के सभी प्रमुख शहरों में एक व्यापक विस्तार योजना की घोषणा कर चुके हैं.

ये वीडियो भी देखिए: Video: मुस्लिम जनसंख्या के मुद्दे पर एसवाई कुरैशी से ज़ी सलाम की खास बातचीत

Trending news