'सरफरोश’ के कमिशनर साहब, सुनील शेंडे का निधन; दिग्गज तमिल अभिनेता अस्पताल में भर्ती
Advertisement

'सरफरोश’ के कमिशनर साहब, सुनील शेंडे का निधन; दिग्गज तमिल अभिनेता अस्पताल में भर्ती

Veteran actor Sunil Shende Passed Away: सुनील शेंडे का इतवार की सुबह उनके घर में ही निधन हो गया था, और सोमवार को दोपहर में उनका अंतिम संस्कार किया गया. एक्टर की मौत की वजह की अभी जानकारी नहीं मिल सकी है.

 सुनील शेंडे (बाएं ) और अभिनेता कृष्णा (दाएं )

मुंबईः हिंदी फिल्मों के मशहूर अदाकार सुनील शेंडे (Sunil Shende) का सोमवार को मुंबई में निधन हो गया. शेंडे 70 साल के थे. उनके एक करीबी मित्र ने उनकी मौत की खबर दी है. शेंडे ने ‘सर्कस’, ‘शांति’ और ‘सरफरोश’ जैसी फिल्मों और टीवी धारावाहिकों से खास पहचान बनाई थी. फिल्म समीक्षक पवन झा ने बताया कि शेंडे (Sunil Shende) ने यहां विले पार्ले के अपने घर में आखिरी सांस ली. झा ने कहा, ‘‘शेंडे (Sunil Shende) का इतवार की सुबह उनके घर में ही निधन हो गया था, और सोमवार को दोपहर में उनका अंतिम संस्कार किया गया.’’ एक्टर की मौत की वजह की अभी जानकारी नहीं मिल सकी है.
अपने 30 साल के फिल्मी करिअर में शेंडे को ‘गांधी’, ‘खलनायक’, ‘घायल’, ‘जिद्दी’, ‘दौड़’ और ‘विरुद्ध’ जैसी फिल्मों में सहायक किरदार निभाने के लिए जाना जाता था. अभिनेता राजेश तैलंग ने ट्वीट कर शेंडे को श्रद्धांजलि दी है, और धारावाहिक ‘शांति’ में उनके साथ काम करने के अपनी यादों को साझा किया. 

दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता कृष्णा अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक 
वहीं, दूसरी तरफ दक्षिण भारतीय फिल्मों के दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता और अभिनेता महेश बाबू के पिता कृष्णा को सोमवार को कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कॉन्टिनेंटल अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. अगले 24 घंटे उनके लिए बहुत इम्तिहान की घड़ी है. डॉक्टरों ने कहा, ’’अभिनेता का गहन चिकित्सा इकाई में इलाज चल रहा है और वह वेंटिलेटर पर है.

दिग्गज अभिनेता के परिवार के सभी करीबी लोग अस्पताल पहुंच गए हैं. इसी साल कृष्ण मूर्ति 79 वर्ष के हुए हैं. बीते दिनों के सुपरस्टार को सितंबर में अपनी पत्नी इंदिरा देवी की मौत के बाद से उदास बताया गया था. जनवरी में, उन्होंने अपने बड़े बेटे रमेश बाबू को खो दिया था. अपने पांच दशक के करिअर में कृष्णा ने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. 2009 में, उन्हें भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था.
 

Zee Salaam

Trending news