उत्तराखंड के टिहरी जिले में बड़ा हादसा, 250 मीटर खाई में गिरी कार; 6 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2121947

उत्तराखंड के टिहरी जिले में बड़ा हादसा, 250 मीटर खाई में गिरी कार; 6 लोगों की मौत

Uttarakhand News: उत्तराखंड के टिहरी जिले से दिल दहला देने वाली खबर आई है. बुधवार को एक कार के यमुना नदी में गिर जाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत छह लोगों की मौत हो गई.

उत्तराखंड के टिहरी जिले में बड़ा हादसा, 250 मीटर खाई में गिरी कार; 6 लोगों की मौत

Uttarakhand News: उत्तराखंड के टिहरी जिले से दिल दहला देने वाली खबर आई है. बुधवार को एक कार के यमुना नदी में गिर जाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत छह लोगों की मौत हो गई. यह हादसा रात एक बजे दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर अगलार पुल के पास हुआ. जब कार में सवार लोगों से उनके परिजनों से संपर्क नहीं हो सका तो पुलिस को सूचना दी गई.

नैनबाग उपमंडल मजिस्ट्रेट मंजू राजपूत ने कहा कि कार में सवार लोगों के मोबाइल फोन लोकेशन के जरिए खोजने में कामयाबी मिली.  पुलिस ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार को शाम करीब चार बजे नदी किनारे देखा गया. पुलिस ने बताया कि सभी लोग उत्तरकाशी जिले के मोरी से एक युवक को इलाज के लिए देहरादून ले जा रहे थे, तभी कार करीब 250 मीटर नीचे यमुना नदी में गिर गई.

पुलिस ने कहा कि  हादसा देर रात हुआ इसलिए अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह कैसे घटना कैसे हुई है. सुबह जब घर वालों से कॉन्टैक्ट नहीं हो सका तो उन्होंने सुबह 11 बजे कैंपटी थाने को इस हादसे की खबर दी.

नैनबाग के तहसीलदार राजेंद्र प्रसाद ममगाईं ने बताया कि क्षतिग्रस्त कार अगलार पुल के नजदीक नदी किनारे पड़ी थी. जब तक पुलिस, राजस्व पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल की टीमें मौके पर पहुंचीं, तब तक सभी ,सवार लोगों की मौत हो चुकी थी.

हादसे में मरने वालों की पहचान भाई प्रताप (30) और राजपाल (28), राजपाल की पत्नी जसीला (25), वीरेंद्र (28) और ड्राइवर विनोद (35) के रूप में हुई है.  हादसे में मरने वाले सभी लोग मोरी गांव के रहने वाले थे, जबकि छठा आदमी मुन्ना (38) देवतरी गांव का रहने वाला था.

Trending news