Uttar Pradesh: बदायूं में भीषण सड़क हादसा; आमने सामने टकराई कार और ट्रैक्टर, 2 बच्चे सहित चार की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1752806

Uttar Pradesh: बदायूं में भीषण सड़क हादसा; आमने सामने टकराई कार और ट्रैक्टर, 2 बच्चे सहित चार की मौत

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में रोजाना सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली जाती है. रोड एक्सीडेंट से मरने वालों के संख्यां में रोजाना बढ़ोतरी हो रही है.

 

Uttar Pradesh: बदायूं में भीषण सड़क हादसा; आमने सामने टकराई कार और ट्रैक्टर, 2 बच्चे सहित चार की मौत

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में रोजाना सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली जाती है. रोड एक्शीडेंट से मरने वालों के संख्यां में रोजाना बढ़ोतरी हो रही है.सरकार ने रोड शेफ्टी को लेकर जागरूक करती रहती है. फिर भी एक्सीडेंट से रोजाना मौतें हो रही है. जहां जिला मुरादाबाद में भयानक सड़क हादसा में चार लोगों की मौत हो गई. ये भयानक घटना फर्रुखाबाद मार्ग पर हुआ जहां कार और ट्रैक्टर ट्राली की जबरदस्त टक्कर हो गई. 

टक्कर इतना जोरदर था कि जिसमें 2 बच्चों और 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार के ड्राइवर समेत एक महिला और एक बच्चा घायल है. पुलिस को जब हादसे की घटमा की खबर माली तो पुलिस मौके पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

घायलों में एक बच्चे और कार के ड्राइवर को बरेली रेफर कर दिया है. और महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जैसे ही हादसे की सूचना परिवार वालों को मिला वो भी मौके पर पहुंच गया है. पुलिस चारों शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है.

कार सवार शादी से लौट रहे थे 
जानाकरी के अनुसार कार सवार सभी संभल जनपद के चंदौसी से शादी से शमिल होकर के रिटर्न हो रहे थे तभी ये घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पराग फैक्ट्री के नजदीक हो गया. कार और ट्रैक्टर आमने सामने से टकरा गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस मरने वालों के परिजन का पता लगा रही है और ट्रैक्टर ड्राइवर की खोजबीन जारी है.

बिस्तर पर जाते ही पर जाते हैं ढ़ीले तो, खाने में करें ये शामिल

यहां भी एक्सीडेंट में दो ने गवांईं थी जान 
इटावा में में भी दो युवकों का एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. वो भी इत्तेफाक से शादी से ही लौट रहे थे.तभी रोड पर खड़ी ट्रक से युवक की कार जा टकराई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी. रोड एक्शीडेंट के घटना से लोग बहुत चिंतित है.

Reporter:- Amit Agarwal

Trending news