Uttar Pradesh news: आगरा सिंचाई विभाग में कुत्तों का कब्जा, अधिकारी नदारद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1770747

Uttar Pradesh news: आगरा सिंचाई विभाग में कुत्तों का कब्जा, अधिकारी नदारद

Agra News: ताज नगरी आगरा में सिंचाई विभाग का दफ्तर इस समय कुत्तों का आरामगाह बन चुका है. और जनता परेशान है. दफ्तरों में अधिकारी नदारद हैं तो कर्मचारी गुटखा खा कर पंचायती कर रह हे हैं. 

 

Uttar Pradesh news: आगरा सिंचाई विभाग में कुत्तों का कब्जा, अधिकारी नदारद

Agra News: ताज नगरी आगरा में सिंचाई विभाग ( Irrigation Department Agra ) का सर्किल कार्यालय आज कल स्ट्रीट डॉग्स के लिए आरामगाह बना हुआ है. कार्यालय में पहुंचने वाले अधिकांश अधिकारी और कर्मचारी नदारद हैं. यही वजह है कि खाली पड़े दफ्तरों में तमाम कुत्ते चैन की नींद ले रहे हैं. कुछ कर्मचारी यहां पहुंच भी रहे हैं तो वह मुंह में गुटखा चबाये पंचायत करते नजर आ रहे हैं तो कुछ अपनी कुर्सी पर ही कुम्भकर्णी नींद सो रहे हैं.और अधिकारी इस सब से बेखबर हैं.

दफ्तरों का जो नजारा देखा ऐसा लग रहा था कि ये डॉग शेल्टर होम है. लेकिन यह यह नजारा सिंचाई विभाग के आगरा सर्किल का था. दफ्तरों में अधिकतर कर्मचारी और अधिकारी नदारद रहते हैं. दफ्तर की कुर्सियां खाली पड़ी रहती हैं. और कार्यालयों में कुत्ते आराम फरमा रहे होते हैं. 

कर्मचारी गुटखा खा कर पंचायत करने में मशगूल 
जब मैं सर्किल कार्यालय गया तो देखा कि 3 कमरों में कुर्सियां खाली नजर है और कुर्सियों के सामने कुत्ते आराम करते दिखे.सिंचाई विभाग के सर्किल कार्यालय और डिवीजन कार्यालय में कुछ कर्मचारी नजर आए. लेकिन वह कर्मचारी भी मुंह में गुटखा चबाये पंचायत में मशगूल दिखे.

मशरूम को ना लें हल्के में, शरीर को देता अनेकों फायदे

साहब कूलर में कर रहे हैं आराम, कुत्ता बन बैठे अधिकारी
डिवीजन कार्यालय में तो एक साहब कूलर की ठंडी हवा में कुर्सी पर ही आराम फरमाते नजर आए. प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ किसानों के लिए सिंचाई विभाग द्वारा तमाम योजनाएं चला रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि सिंचाई विभाग के अधिकारी कर्मचारी उन योजनाओं को अच्छे से चलाएं और किसानों को उनका लाभ पहुंचाएं. लेकिन आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि अधिकारी अपनी कुर्सियां छोड़कर नदारद हैं.

अधिकारी ने कुछ भी बोलने से किया इंकार
दफ्तरों में कुत्ते सोते हुए नजर आ रहे हैं. इस सब पर जब हमनें अधीक्षक अभियंता ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव से बात कि तो वो कुछ भी बोलने से बचते हुए पूरे मामले से अनजान नजर आए और बातें घुमाते रहे.जिस विभाग के अधिकारी और कर्मचारी समय से ऑफिस नही पहुंच रहे हैं और कार्यालयों में सो रहे कुत्तो तक को नही भगा पा रहे हैं उन कर्मचारी और अधिकारियों से किसान और आम नागरिक क्या ही उम्मीद रखेंगे.

रिपोर्ट:- सैय्यद शकील 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news