Uttar Pradesh: गाजियाबाद में CBSE के अधिकारी ने की आत्महत्या, इस वजह से थे परेशान
Advertisement

Uttar Pradesh: गाजियाबाद में CBSE के अधिकारी ने की आत्महत्या, इस वजह से थे परेशान

Uttar Pradesh: गाजियाबाद के कौशांबी में एक अधिकारी ने फांसी लगाकर के कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.मृत अधिकारी सीबीएसई में अधिकारी था.

Uttar Pradesh: गाजियाबाद में CBSE के अधिकारी ने की आत्महत्या, इस वजह से थे परेशान

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के कौशांबी में एक अधिकारी ने फांसी लगाकर के कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. मृत अधिकारी सीबीएसई यानी केन्‍द्रीय माध्‍यमिक शिक्षा बोर्ड ( CBSE / Central Board of secondary Education ) में अधिकारी था. 

ट्रांस हिंडन / Trans hindon  के डीसीपी यानी पुलिस उपायुक्त ( Deputy Comissioer of police ) विवेक चंद्र यादव ( Vivek chndra yadav )ने सोमवार को बताया कि सुमेरू सोसाइटी जो कि कौशांबी थाना क्षेत्र में आता है.वहीं पर एक सीबीएसई के अधिकारी जो अपने परिवार साथ रहता था. जिसका नाम  सिंह (53) था. जो कि CBSE में उप निदेशक पद पर था.

और उन्‍होंने बताया कि शनिवार की रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चले गये और परिवार के अन्य सदस्य भी सो गए. जब सुबह वह जगा तो परिवार के लोगों ने दरवाजा खटखटाया.लेकिन कोई भी जवाब नहीं मिलने के कारण अधिकारी की पत्नी और अन्य परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी.( पुलिस अधिकारी यादव के अनुसार ) पुलिस मौके पर पहुंच कर के दरवाजा तोड़ा तो पुलिस ने देखा कि सिंह का शव पंखे से चादर के सहारे लटक रहा था 

अवसाद में थे मृतक 
स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. DCP यादव ने परिवार के हवाले से बताया कि सिंह कई दिनों से अवसाद में थे. DCP बताया कि पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया जिसमें कथित तौर पर लिखा है. लंबी बीमारी के कारण अवसाद में रहने की वजह से आत्महत्या कर रहा हूं.

Trending news