गोंडा में कार ने चार लोगों को कुचला, 2 की मौके पर मौत, 2 गंभीर रूप से जख्मी
Advertisement

गोंडा में कार ने चार लोगों को कुचला, 2 की मौके पर मौत, 2 गंभीर रूप से जख्मी

Gonda Accident: यूपी के गोंडा में तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचल दिया, जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया है.    

 

गोंडा में कार ने चार लोगों को कुचला, 2 की मौके पर मौत, 2 गंभीर रूप से जख्मी

Gonda Accident: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. ये हादसा सुबह के वक्त तब हुई जब चार लोग सड़क किनारे खड़े थे तभी एक तेज रफ्तार कार ने चारों को कुचल दिया, जिसमें दो लोगों की मौत मौके पर हो गई. जबकि जख्मी दो लोगों का इलाज चल रहा है. इस हादसे की जानकारी एक पुलिस अफसर ने दी.   

वहीं इस दुर्घटना की जानकारी देते हुए जिले के एडिशनल सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस ( ASP ) शिवराज ने कहा,  "कोतवाली नगर थाना इलाके के अंतर्गत गोंडा-अयोध्या रोड ( Gonda- Ayodhya News ) पर मौजूद  दूधनाथ मंदिर ( Doodhnath Mandir ) के नजदीक मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचलते हुए एक पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं". 

मरने वालों की हुई पहचान 
इस हादसे में  मरने वालों की पहचान जन्नत की रूप में हुई है, जिसकी उम्र लगाभग 50 साल है वहीं दूसरे मृतक की पहचान मोहम्मद नईम के रूप में हुई है. इसकी भी उम्र लगभग 55 साल है. 

जबकि मोहम्मद इसहाक और शफीकुननिशा गंभीर रूप से जख्मी है. फिलाहल दोनों को बेहतर इलाज के लिए गोंडा हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है. वहीं एएसपी शिवराज ने बताया कि मौके पर पहुंची पांडेय बाजार पुलिस चौकी और नगर कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस कार्रवाई में जुटी
 पुलिस के मुताबिक, परिवार वालों की तहरीर पर मामला दर्ज कर ली गई है और आगे कार्रवाई में जुट गई है. वहीं पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है, जबकि गाड़ी का ड्राईवर मौके से फरार हो गया.

Trending news