Hamirpur: सचिन के प्यार में ओलिविया ने छोड़ा अमेरिका; UP में अंग्रेजन भाभी को देखने उमड़ा देवरों का हुजूम
Advertisement

Hamirpur: सचिन के प्यार में ओलिविया ने छोड़ा अमेरिका; UP में अंग्रेजन भाभी को देखने उमड़ा देवरों का हुजूम

Uttar Pradesh News: अमेरिका की रहने वाली ओलिविया ने यूपी के हमीरपुर जिले में अपने प्रेमी से हिंदू रीति- रिवाज से शादी कर ली है. इस शादी को देखने के लिए आस-पास के इलाके के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा.

 

 Hamirpur: सचिन के प्यार में ओलिविया ने छोड़ा अमेरिका; UP में अंग्रेजन भाभी को देखने उमड़ा देवरों का हुजूम

Uttar Pradesh News: सीमा हैदर और अंजू के बाद अब अमेरिकन लड़की भारतीय लड़का से शादी रचा कर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अमेरिका की रहने वाली लड़की ने यूपी के हमीरपुर जिले में अपने प्रेमी से हिंदू रीति- रिवाज से शादी कर ली है. इस शादी को देखने के लिए आस-पास के इलाके के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. वहां पर मौजूद लोगों की नजरें विदेश से आई दुल्हनिया पर टिकी हुई थी.  

जिला हेडक्वार्टर के "भिलावा मुहल्ले" के रहने वाले सचिन शर्मा अमेरिका में जॉब करते हैं. जहां सचिन को "ओलिविया वेन" से दोस्ती हुई और देखते- देखते ही दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने एक होने का फैसला किया. आखिरकार दोनों ने 23 नवंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली. 

हमीरपुर जिले के भिलावा नरायन नगर मुहल्ले के रहने वाले रिटायर्ड हेल्थ कर्मचारी महेश शर्मा विदेशी बहू के इस्तकबाल की तैयारियों में लगे हुए हैं.

सचिन ने अमेरिका में की है MBA की पढ़ाई
सचिन शर्मा इंजीनियरिंग करने के बाद मास्टर्स यानी एमबीए की पढ़ाई के लिए अमेरिका चले गए. जहां उन्होंने एक निजी कंपनी में जॉब करना शुरू कर दिया. इसी दौरान सचिन की ओलिविया वेन से दोस्ती हुई और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और दोनों ने शादी करने का मन बना लिया. दोनों जिसके बाद ओलिविया अपनी मां के साथ दो दिन पहले सात समुंदर पार से सचिन के घर पहुंच गई.

इस शहरकी रहने वाली है ओलिविया
ओलिविया अमेरिका के अरवाइन सिटी की रहने वाली है. उनके पिता की मौत साल 2021 में कोरोना की चपेट में आने से हो गई थी. 

सचिन को अमेरिका से मिला हुआ है  ग्रीन कार्ड
सचिन काफी वक्त से अमेरिका में ही रहकर जॉब कर रहा था, जिसकी वजह से अमेरिका ने उसे ग्रीन कार्ड दिया है. अब अमेरिका की रहने वाली ओलिविया वेन से शादी के बंधन में बंदने के बाद सचिन को अमेरिका की नागरिकता भी मिल जाएगी. इस अनोखी शादी की चर्चा जिले के अलावा आस पास के जिलों में खूब हो रही है. अमेरिकन बहु भारत आने से खुश है. 

Trending news