UP Weather: यूपी के कुछ हिस्सों में अगले दो घंटे में बारिश की संभावना, जानें कौन कौन से हैं वो जिले
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1751652

UP Weather: यूपी के कुछ हिस्सों में अगले दो घंटे में बारिश की संभावना, जानें कौन कौन से हैं वो जिले

UP Weather: उत्तर प्रदेश के मौसम में बदलाव हो सकती है. क्षेत्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र ( RWFC ) दिल्ली ने ट्वीट कर बताया कि यूपी के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. इन जिलों में हो सकता है बारिश जानें.

 

UP Weather: यूपी के कुछ हिस्सों में अगले दो घंटे में बारिश की संभावना, जानें कौन कौन से हैं वो जिले

UP Weather: उत्तर प्रदेश के मौसम में बदलाव हो सकती है. क्षेत्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र ( RWFC ) दिल्ली ने ट्वीट कर बताया कि यूपी के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. RWFC ने सूचित करते हुए कहा कि अगले दो घंटे में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, देवबंद, सहित कई जिलों में बारिश होगी.
 
आपको बता दें कि देश के कुछ प्रदेशों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. जिसमें कि तमिलनाडु में मानसून ने दस्तक दे दी है. तमिलनाडु के राजधानी चेन्नई में आंधी और तूफान के साथ भारी बारिश हो रही है. साथ ही प्रदेश के कई जिलों में तिरुपथुर, न्नियामबाड़ी, जोलारेट, अंबुर और अलंगयम सहित तमिलनाडु के कई हिस्सों में मंगलवार को हल्की बारिश हुई. बारिश के कारण कई जगहों पर पानी की निकासी नहीं होने के कारण जल-जमाव की स्थिति बनी हुई है.

इन जिलों में अगले दो घेंटे में हो सकती है  बारिश
मौसम विभाग के अनुसार यूपी के इन जिलों में अगले दो घंटे में गरज के साथ बारिश होगी. जिसमें  सहारनपुर, देवबंद, नजीबाबाद, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, चांदपुर, अमरोहा, मुरादाबाद  के आसपास के इलाके शामिल है.

इन जगहों पर पहुंच चुका है मानसून
मानसून के आने से दक्षिण के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. इस मॉनसून के कारण केरल, कर्नाटक और  तमिलनाडु के अलग-अलग इलाकों में मंगलवार को बारिश देखने को मिली. और मॉनसून देश के दक्षिण-पश्चिम के कई हिस्सों में पहुंच चुका है.

असम में बारिश से लोग परेशान
जानकारी के लिए आपको बता दें कि असम में लगातार बारिश के कारण जिला बजली, नलबाड़ी और बारपेटा में हजारों लोग परेशान है. जिससे जीवन अस्त व्यस्त हो गया है.कई  लोगों के ब्रह्मपुत्र नदी के कारण घरों को डुबने के बाद लोगों ने रहात शिविर में शरण लिया है.

यहां भी मौसम ने ली करवट
बिहार में भीषण गर्मी के कारण लोगों का जान चली गई. बिहार और उत्तर प्रदेश में जानलेवा गर्मी को कारण दिल्ली में भी उसका असर दिख रहा था. लेकिन कुछ दिनों से मौसम ने मिजाज बदला है. जिसके कारण दिल्ली और आस पास के इलाकों में हल्की बारिश आम जनता को गर्मी से राहत मिली है. 

Trending news