UP Sarkari Naukri: हजारों पदों पर निकली सरकारी भर्ती, 15 जून तक करें आवेदन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1213571

UP Sarkari Naukri: हजारों पदों पर निकली सरकारी भर्ती, 15 जून तक करें आवेदन

UP Panchayat Bharti 2022: उत्तर प्रदेश के पंचायत राज महकमा ने सरकारी पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर इंजीनियरिंग का डिप्लोमा वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

Govt Jobs

UP Panchayat Bharti 2022: उत्तर प्रदेश में पंचायती राज निदेशाल की तरफ से भर्तियां निकाली गई हैं. नोटिस के मुताबिक कोई भी उम्मीदवार जो इस पद के लिए वरीयता रखता हो वह आवेदन कर सकता है. उत्तर प्रदेश के पंचायती राज निदेशालय, पंचायती राज विभाग ने आर्किटेक्ट/कंसल्टिंग इंजीनियर्स के पदों के लिए आवेदन मांगा है. यह आवेदन prdfinance.up.gov.in पर जाकर किया जा सकता है. 

जो भी उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं उनके पास इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा इन उम्मीवारों की उम्र 18 से 65 साल के बीच होनी चाहिए. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए चयनित होते हैं उनको तीन साल के लिए काम पर रखा जाएगा. इसके बाद उनको नियम के हिसाब से 2 साल तक और पद रखा जा सकता है.

अहम तारीखें 

1 जनू 2022 से यूपी पंचायत इंजीनियर के लिए आवेदन किया जा सकता है. 
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए आखिरी तारीख 15 जून है. 

UP पंचायत इंजीनियर पर पदों की संख्या 

आर्किटेक्ट कंसल्टिंग इंजीनियर्स (सिविल) के पदों पर 1875 रिक्तियां भरी जानी हैं.

UP पंचायत इंदीनियर भर्ती 2022 के लिए पात्रता 

कोई भी अभ्यर्थी जिसने बी. टेक या बी. ई. या सिविल इंजीनियरिंग में 3 सालों का डिप्लोमा या बी. आर्किटेक्टर किया हो वह अप्लाई कर सकता है. 

UP पंचायत इंजीनियर की उम्र

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्र 18 से 65 वर्ष के बीच होनी चाहिए. 

UP पंचायत इंजीनियर पदों पर ऐसे करें अप्लाई

कोई भी उम्मीदवार जो जरूरी मानदंड पूरा करता हो वह इन पदों पर आवेदन कर सकता है. अभ्यर्थी को prdfinance.up.gov.in पर जा कर अप्लाई किया जाएगा. 

Video: 

Trending news