UP News: कार में अचानक लगी आग; दो लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1977822

UP News: कार में अचानक लगी आग; दो लोगों की दर्दनाक मौत

UP News: यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. सुबह एक खड़ी कार में अचानक आग लग गई. जिसमें दो लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. 

 UP News: कार में अचानक लगी आग; दो लोगों की दर्दनाक मौत

UP News: यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएडा में शनिवार तड़के सुबह एक खड़ी कार में आग लगने से उसमें सवार दो लोगों की जलकर मौत हो गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि घटना सुबह करीब 6 बजकर 11 मिनट पर सेक्टर-119 मौजूद आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के पास की है और मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि एक सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी सुबह छह आठ मिनट पर सोसाइटी के बाहर आकर रुकी और तीन मिनट बाद अचानक उसमें लग गई है. उन्होंने बताया कि सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. 

उन्होंने बताया कि गाड़ी की तलाशी के दौरान उसमें दो पुरुषों के बॉडी मिले. अवस्थी ने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया और दूसरे माध्यम से बॉडी का शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि गाड़ी में किसी तरह का धमाका हुआ, जिसके बाद आग लगी. हालांकि, पुलिस ने इस बात पुष्टि नहीं की है. 

Zee Salaam Live TV

Trending news