UP News: वाराणसी में सामूहिक आत्महत्या से मचा हड़कंप, मरने वालों में एक महिला और तीन पुरुष
Advertisement

UP News: वाराणसी में सामूहिक आत्महत्या से मचा हड़कंप, मरने वालों में एक महिला और तीन पुरुष

Varanasi Suicide News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. चार लोगों ने सामूहिक आत्महत्या की है. हालांकि, आत्महत्या की वजह है इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

 

UP News: वाराणसी में सामूहिक आत्महत्या से मचा हड़कंप, मरने वालों में एक महिला और तीन पुरुष

Varanasi Suicide News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. चार लोगों ने सामूहिक आत्महत्या की है. ये घटना वाराणसी के दशाश्वमेध थाना इलाके के देवनाथापुरा का है. घटना के बाद आस पास के इलाकों में हड़कंप  मच गया है. मरने वालों में एक महिला समेत तीन पुरुष शामिल हैं. जानकारी के मुकताबिक मरने वाले चारों लोग आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. पुलिस मौके पर पहुंच कर हर बिंदु पर जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक मरने वाले सभी पर्यटक एक ही परिवार के थे और आंध्र प्रदेश से वाराणसी घूमने आए थे.   

इस वारदात के बाद पूरे शहर में हड़कंच मच गई है. वहीं, पुलिस की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच पूरे घटना स्थल की जांच पड़ताल कर रही है. साथ ही पुलिस कैलाश भवन में भी पूछताछ कर रही है और पुलिस ने मौके पर एक फोरेंसिक टीम को भी बुलाया है. वहीं पुलिस ने सभी लाशों को फांसी के फंदे से निकालकर जांच कर रही है. 
 
इस घटना के बारे में अभी पुलिस ने अब तक ज्यादा जानकारी नहीं दी है. हालांकि, मरने वालों की पहचान हो गई है.  मरने वालों में जय राज जिसकी उम्र लगभग 23 साल, लावणिया उम्र 45 साल, कोंडा वर्पीय उम्र 50 साल और राजेश उम्र 25 साल शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक, चारों लोग पिछले 2 महीने से पैसों के विवाद और आर्थिक तंगी से काफी परेशान थे. वहीं, मौके पर स्थानीय प्रशासन के अलावा डीसीपी आर.एस. गौतम ( RS Gautam IPS ) और पुलिस आयुक्त अशोक मुथा जैन ( Ashok Mudha jain ) समेत पुलिस के कई आला अफसर भी मौजूद थे. पुलिस ने चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं मौके पर पहुंचे वाराणसी पुलिस आयुक्त अशोक मुथा जैन ने कहा,  "देवनाथपुर के कैलाश भवन में चार लोगों ने फंदे से लटक कर आत्महत्या की है. सभी लोग आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं और पिछले 3 दिसंबर से वाराणसी में रह रहे थे. पुलिस को मौके से तेलुगु में लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मरने वालों के निवास स्थल, आंध्र प्रदेश में पैसों का विवाद और आर्थिक तंगी की बातें लिखी हुई हैं. मरने वालों में एक ही परिवार के चारों मेंबरों में माता-पिता और दो बेटे शामिल हैं".

 

Trending news