Chitrakoot: यूपी के चित्रकूट में जबरदस्त सड़क हादसा; डंपर-ऑटो की टक्कर में 5 की मौत, 3 घायल
Advertisement

Chitrakoot: यूपी के चित्रकूट में जबरदस्त सड़क हादसा; डंपर-ऑटो की टक्कर में 5 की मौत, 3 घायल

Chitrakoot Dumper Hits Auto: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में तेज रफ्तार डंपर ने एक टेंपो को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग शदीद तौर पर जख्मी हो गए.पुलिस की टीम हादसे की जांच में जुट गई है.

Chitrakoot: यूपी के चित्रकूट में जबरदस्त सड़क हादसा; डंपर-ऑटो की टक्कर में 5 की मौत, 3 घायल

Chitrakoot Road Accident: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में तेज रफ्तार डंपर ने एक टेंपो को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग शदीद तौर पर जख्मी हो गए.अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणी त्रिपाठी ने बताया कि, मंगल को कर्वी-बांदा राजमार्ग स्थित अमानपुर में एक टेंपो और डंपर में टक्कर हो गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जद में आए लोगों को अस्तपाल पहुंचाया. इनमें से पांच की मौत हो गई. जबकि जख्मी हालत में तीन लोगों को अस्पताल में रेफर किया गया. हादसे की जानकारी देते हुए मकामी लोगों ने बताया कि, टेंपो किसी गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहे डंपर से उसकी टक्कर हो गई. दोनों की रफ्तार काफी तेज बताई जा रही है.

पुलिस मामले  की जांच में जुटी
हादसे के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. घटनास्थल पर आस-पड़ोस के लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया है. इस हादसे में अपनी जान गंवाने वाले 5 लोगों में से तीन की पहचान कर ली गई है, जबकि बाकी लोगों की पहचान की जा रही है.  पुलिस ने सभी बॉडीज को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई है. जानकारी के अनुसार, ये हादसा मंगल की सुबह चित्रकूट में कर्वी कोतवाली इलाके के अमानपुर में पेश आया. इस हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

डंपर को किया गया सीज
हादसे के बाद मौके पर हाहाकार मच गई. आसपास के लोग बड़ी तादाद में घटना स्थल पर पहुंच गए. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. जिसके बाद मकामी लोगों की मदद से राहत और बचाव का काम शुरू किया गया. जिसके बाद फौरी तौर पर जख्मियों को नजदीक के जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां उनका इलाज जारी है. हादसे के बाद पुलिस की टीम छानबीन में लग गई है. पुलिस पीड़ितों के घरवालों से राब्ता करने की कोशिश कर रही है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, डंपर को भी सीज कर दिया गया है. 

Trending news