Aligarh News: "साहब मेरी पत्नी आतंकवादी गतिविधियों में शामिल", SSP से सिराज ने लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1800035

Aligarh News: "साहब मेरी पत्नी आतंकवादी गतिविधियों में शामिल", SSP से सिराज ने लगाई गुहार

Aligarh News: अलीगढ़ में एक शख्स एसएसपी के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचा. उसने अंदेशा जाहिर करते हुए कहा कि उसकी पत्नी आतंकवादी गतिविधियों में शामिल हो गई है. युवक ने पुलिस से पूरे मामले की जांच कराने की अपील की है.

 

Aligarh News: "साहब मेरी पत्नी आतंकवादी गतिविधियों में शामिल", SSP से सिराज ने लगाई गुहार

Husband Allegations Wife Terrorist: यूपी के अलीगढ़ ने एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, सिराज अली नाम का एक शख्स पुलिस थाने पहुंचा, जहां उसने एसएसपी से कहा कि उसे अपनी पत्नी के आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने का अंदेशा है, इसलिए मामले की जांच कराई जाए. सिराज अली ने कहा कि उसकी पत्नी के पास कई महंगे- महंगे फोन होने के अलावा अलग-अलग नाम से आईडी प्रूफ हैं. पति ने बताया कि  2 साल पहले फेसबुक के जरिए दोस्ती के बाद हम दोनों की शादी हुई थी.

एसएसपी से जांच की अपील
जानकारी के अनुसार, क्वारसी थाना इलाके के नगला पटवारी के रहने वाले सिराज अली का कहना है कि, मैं एक लड़की से फेसबुक के थ्रू जुड़ा था, उस दौरान लड़की ने कहा था मैं अनाथ हूं, बेसहारा हूं. एक दूसरे से हम दोनों रेगुलर बात करते थे, मैंने विश्वास करते हुए उस लड़की से शादी कर ली. लेकिन कुछ समय बाद वो अलग तरह की गतिविधियां लगने लगी. सिराज ने कहा कि मुझे शक है कि वह आतंकवादी गतिविधियों में शामिल हो गई है, यह देश के लिए खतरा हो सकता है. वह आईएसआई के एजेंट भी हो सकती है. सिराज अली ने एसएसपी से उच्चस्तरीय जांच करने की अपील की है. एसएसपी ने जांच करके कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं. वहीं, पत्नी ने अपने ऊपर लगाए गए तमाम आरोपों को खारिज किया है.

पुलिस कर रही तफ्तीश
सिराज ने कहा कि, वो चाहता है कि मेरी पत्नी की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए. 2 साल पहले मैंने उससे निकाह किया था, पहले उसका नाम हसीना था, अब पूजा भी है, और भी कई नाम है. वह कई नामों का सहारा लेकर घूम रही है, उसके पास कई अलग-अलग आईडी हैं. मुझे अंदेशा है कि वो देश के लिए कोई बड़ी वारदात को अंजाम न दे दे. वहीं, क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना क्वार्सी के पटवारी नगला निवासी सिराज द्वारा अपनी पत्नी पर शक जाहिर करते हुए एक प्रार्थना पत्र दिया गया था. जानकारी के बाद पता चला कि दोनों की फेसबुक के माध्यम दोस्ती हुई थी और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. महिला पहले से शादीशुदा थी और पूर्व पति से उसका तलाक हो गया है. 

Report: Pramod Kumar

Watch Live TV

Trending news