UP: 3 फीट के दानिश की पुलिस से फरियाद- करा दो शादी, पेश आ रहीं ये दिक़्क़तें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1555820

UP: 3 फीट के दानिश की पुलिस से फरियाद- करा दो शादी, पेश आ रहीं ये दिक़्क़तें

Muzaffarnagar:  मुज़फ़्फ़रनगर का रहने वाला 3 फीट का दानिश पुलिस स्टेशन पहुंचा, जहां उसने पुलिस के सामने अपनी शादी नहीं होने का दर्द बयां किया. पढ़िए पूरी ख़बर

 

UP: 3 फीट के दानिश की पुलिस से फरियाद- करा दो शादी, पेश आ रहीं ये दिक़्क़तें

UP News: पुलिस स्टेशन में लोग कई तरह की रिपोर्ट दर्ज कराने जाते हैं, कोई चोरी की रिपोर्ट लिखवाने जाता हैं तो कोई किसी और मामले में पुलिस के दरवाज़े पर दस्तक देता है, लेकिन दानिश के पुलिस स्टेशन जाने की वजह आपको हैरान कर देती. मुज़फ़्फ़रनगर पुलिस स्टेशन में दानिश एक ऐसी फरियाद लेकर गए, जिसे सुनने के बाद पुलिस के लिए उसका हल निकालना मुश्किल हो रहा है. चलिए आपको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या ही. दरअसल मुज़फ़्फ़रनगर के रहने वाले 3 फीट के दानिश ने पुलिस से अपनी शादी नहीं होने का दर्द बयां किया और पुलिस से इस मामले में मदद करने की अपील की.

कोतवाली थाने में दिया ज्ञापन
यूपी के मुज़फ़्फ़रनगर के खतौली के रहने दानिश इन दिनों काफ़ी परेशान हैं.इस परेशानी के पीछे वजह यह है कि वो काफी वक़्त से अपनी शादी रचाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली. दानिश ने कई लड़कियों को शादी का प्रस्ताव भी दिया, लेकिन अभी तक कहीं से जवाब नहीं आया है.अब थक हारकर उसने कोतवाली थाने में इंस्पेक्टर संजीव कुमार को मेमोरेंडम सौंपकर शादी कराने का मुतालबा किया है. दानिश का कहना है कि क़द कम होने की वजह से उसकी शादी में काफी परेशानी पेश आ रही है. अभी दानिश की उम्र 23 साल है. 

"छोटा क़द बना समस्या"
दानिश ने बताया कि उसे अपने क़द के कम होने की वजह से घर के कामकाज में भी काफी दुश्वारियों का सामना करना पड़ता है. उसकी अपनी कपड़े की दुकान भी है. दानिश को उम्मीद है कि छोटे क़द के शख़्स कैराना के रहने वाले अज़ीम मंसूरी की शादी हो सकती है तो एक न एक दिन उसका हमसफ़र भी ज़रूर मिल जाएगा. बता दें कि दानिश चार भाई-बहनों में सबसे छोटा है. उसके तीन भाई और एक बहन है. दानिश सोशल कामों में भी काफ़ी एक्टिव रहते हैं. यही वजह है कि वो अपने वार्ड से सभासद का इलेक्शन भी लड़ने का इरादा कर रहा है.

Watch Live TV

Trending news