गृह मंत्री अमित शाह की बहन का निधन; मुंबई में ली आखिरी सांस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2061056

गृह मंत्री अमित शाह की बहन का निधन; मुंबई में ली आखिरी सांस

Amit Shah Sister Death: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन शाह का सोमवार को निधन हो गया. उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली. राजेश्वरीबेन शाह काफी दिनों से बीमार थीं. 

गृह मंत्री अमित शाह की बहन का निधन; मुंबई में ली आखिरी सांस

Amit Shah Sister Death: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन शाह का सोमवार को निधन हो गया. उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली. राजेश्वरीबेन शाह काफी दिनों से बीमार थीं. भारतीय जनता पार्टी  के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी. राजेश्वरीबेन तकरीबन 60 साल की थीं. पदाधिकारी ने बताया कि अमित शाह ने अपनी बहन के निधन के बाद सोमवार को गुजरात में तयशुदा सभी कार्यक्रम कैंसिल कर दिए हैं. उन्होंने बताया कि राजेश्वरीबेन की सेहत बीते कुछ समय से ठीक नहीं थी और मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चतल रहा था, जहां उन्होंने सोमवार की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली.

बीजेपी पदाधिकारी ने बताया कि, अपनी बड़ी बहन की डैथ के बाद अमित शाह ने अपने सोमवार को होने वाले तमाम प्रोग्राम्स को रद्द कर दिया है.  राजेश्वरीबेन शाह का पार्थिव शरीर आज सुबह यहां उनके घर पर लाया गया और उनका अंतिम संस्कार थलतेज श्मशान में किया जाएगा. अमित शाह गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह बीजेपी हामियों के साथ मकर संक्रांति मनाने के लिए रविवार से अहमदाबाद में थे. उन्हें सोमवार को बनासकांठा और गांधीनगर जिलों में दो प्रोग्राम में शामिल होना था.

 

गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन शाह का कुछ माह पहले ही फेफड़े का ट्रांसप्लांट हुआ था. तब से ही उनका मुंबई के अस्पताल में इलाज चल रहा था. शाह की बहन के इस दुनिया से जाने की खबर मिलते ही सियासत से जुड़ी बड़ी हस्तियों ने गहरे गम का इजहार किया. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने राजेश्वरीबेन के निधन पर दुख जाहिर करते हुए परिवार के प्रति हमदर्दी का इजहार किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, गृहमंत्री अमित भाई शाह की बहन श्रीमती राजेश्वरीबेन शाह का आज मुंबई में निधन हो गया.उनका जाना पूरे शाह परिवार के लिए सदमे जैसा है. राजेश्वरीबेन शाह को भावभीनी श्रद्धांजलि!".

 

 

Trending news