अशरफ का साला सद्दाम दिल्ली से गिरफ्तार; उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1891550

अशरफ का साला सद्दाम दिल्ली से गिरफ्तार; उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ा है मामला

Umesh Pal Murder Case: यूपी एसटीएफ को आज बड़ी कामयाबी मिली है. चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे मुल्जिम सद्दाम को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

अशरफ का साला सद्दाम दिल्ली से गिरफ्तार; उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ा है मामला

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यूपी STF ने चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे मुल्जिम सद्दाम को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. मुल्जिम सद्दाम, माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई अशरफ का साला है. एडवोकेट उमेश पाल की कत्ल के बाद वह फरार चल रहा था. यूपी पुलिस ने सद्दाम पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. राज्य पुलिस और एसटीएफ उसकी तलाश कर रही थी. सद्दमा गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार ठिकाने बदल रहा था.

चैनपुल और बारादरी थाने में मुकदमा हुआ था दर्ज
सद्दाम के खिलाफ बरेली के बिथरी चैनपुर और बारादरी थाने में दो FIR दर्ज हैं. यूपी एसटीफ ने सद्दाम को दिल्ली के मालवीय नगर इलाके से गिरफ्तार किया है. सद्दाम को उमेश पाल हत्याकांड में मुल्जिम बनाया गया था. दिल्ली में उसके छिपे होने की खबर एसटीफ को मिली थी, जिसके बाद एसटीएफ दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद सद्दाम ने बताया है कि यूपी एसटीएफ से बचने के लिए कर्नाटक, मुंबई और दिल्ली में लगातार जगह बदल रहा था. 
 
पुलिस ने एक लाख का इनाम किया था घोषित

मुल्जिम सद्दाम बरेली में खुशबू एंक्लेव में रहता था, क्योंकि अशरफ अहमद बरेली जेल में कैद था. इस दौरान वो जेल में काम करने वालों की मिली भगत से रसद समाग्री जेल पहुंचाता था. बरेली जेल का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सद्दाम की भूमिका साफ हो गई थी. इसके बाद बरेली पुलिस ने बिथरी चैनपुर थाने में सद्दाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई थी. उमेश पाल हत्याकांड में नाम आने के बाद सद्दाम दुबई फरार हो गया था. जिसके बाद सद्दाम को यूपी पुलिस ने भगोड़ा साबित कर दिया था और एक लाख का इनाम घोषित किया था. 

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Zee Salaam

Trending news