Video: उदित नारायण ने सुनाया दिसचस्प किस्सा, इस तरह पहली बार मिले थे आनंद और मिलिंद से
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1742222

Video: उदित नारायण ने सुनाया दिसचस्प किस्सा, इस तरह पहली बार मिले थे आनंद और मिलिंद से

Udit Narayan in The Kapil Sharma Show: दिग्गज गायकार उदित नारायण ने 'द कपिल शर्मा शो' में बताया कि वह पहली बार संगातकार जोड़ी आनंद और मिलिंद से कैसे मिले थे.

Video: उदित नारायण ने सुनाया दिसचस्प किस्सा, इस तरह पहली बार मिले थे आनंद और मिलिंद से

Udit Narayan in The Kapil Sharma Show: दिग्गज सिंगर उदित नारायण ने लोकप्रिय म्यूजिक कंपोजर आनंद और मिलिंद के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है. 'म्यूजिक मैराथन' टाइटल वाले 'द कपिल शर्मा शो' के स्पेशल एपिसोड में इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां, प्लेबैक सिंगर उदित नारायण, गीतकार समीर और कंपोजर जोड़ी आनंद-मिलिंद श्रीवास्तव बतौर गेस्ट नजर आएंगे.

बातचीत में होस्ट कपिल शर्मा ने आनंद से 'दिल में बड़ी हलचल है' गाने के कॉन्सेप्ट के पीछे के व्यक्ति के बारे में पूछा. कंपोजर आनंद ने बताया कि मुझे हजारों ईमेल मिलते हैं, जिसमें हमसे 90 के दशक के स्टाइल में गाने बनाने का अनुरोध किया जाता है. लोग वास्तव में उस तरह के गानों को याद करते हैं, इसलिए मैंने नीरज मिश्रा जी से उस तरह का गाना बनाने का अनुरोध किया.

 

उन्होंने मुझे वह करने की पूरी आजादी दी, जो मुझे सबसे अच्छी लगी. गाने के बोल 90 के दशक के लिए खास थे. गाने के फील और ग्रूव को किसी भी तरह से ट्रीट किया जा सकता था. इस तरह यह गाना तैयार हुआ.

इसके अलावा, उदित नारायण ने कंपोजर जोड़ी आनंद और मिलिंद के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा, आनंद और मिलिंद जी, ये दो भाई, अपार प्रतिभा से भरे हुए हैं.

पहली बार मैं उनसे उनके पिता के माध्यम से मिला था. एक दिन, अंजान साहब मुझसे मिले और कहा संगीत निर्देशक चित्रगुप्त साहब आपके घर के पास रहते हैं. मैंने उत्साह से जवाब दिया, वह एक अनुभवी संगीत निर्देशक हैं, और हम बचपन से उनके प्रशंसक रहे हैं, लेकिन मैं उनसे कैसे मिल सकता हूं? उन्होंने मेरा परिचय देने का वादा किया और मुझे चित्रगुप्त साहब के यहां ले गए. वहां चित्रगुप्त साहब ने मुझे उनके लिए एक गाना गाने के लिए कहा और उन्होंने कहा, ''मेरे पास कोई हिंदी फिल्म नहीं है. लेकिन, गाने के लिए मैं आपको भोजपुरी में 2-4 लाइन दे सकता हूं.''

उदित नारायण के मुताबिक, फिर मैंने एक भोजपुरी गाना गाया और उन्होंने बताया कि, 'ये मेरे दो बेटे आनंद और मिलिंद हैं. वे अभी कॉलेज में हैं, लेकिन जब उन्हें कोई फिल्म मिलेगी, तो मैं उन्हें आपके साथ सहयोग करने के लिए जरूर कहूंगा.

इस एपिसोड में इंडियन आइडल फेम- सलमान अली, आशीष कुलकर्णी, सायली कांबले और ऋषि सिंह भी शामिल होंगे. 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

 

Trending news