Twitter Logo Changed: अब नीली चिड़िया की जगह होगी ये चीज, एलन ने बदला ट्विटर आइकन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1638356

Twitter Logo Changed: अब नीली चिड़िया की जगह होगी ये चीज, एलन ने बदला ट्विटर आइकन

Twitter Logo Changed: एलन मस्क ने ट्विटर में एक और बड़ा बदलाव किया है. दरअसल उन्होंने अब ट्विटर के लोगो को बदल दिया है. ये बदलाव कुछ वक्त पहले ही किया गया है

Twitter Logo Changed: अब नीली चिड़िया की जगह होगी ये चीज, एलन ने बदला ट्विटर आइकन

Twitter Logo Changed: एलन मस्क ने ट्विटर की जबसे कमान संभाली है तबसे कुछ ना कुछ बदलाव हो रहे हैं. अब एक बार फिर एक नए बदलाव के साथ आए हैं और उन्होंने ट्विटर का लोग बदल दिया है. एलन ने नीली चिड़िया की जगह डॉग क्वाइन का आइकन कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें एलन ने ये बदलाव वेब वर्जन के लिए किया है. उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक मजाकिया पोस्ट भी किा हैय 

मोबाइल ट्विटर लोगो में कोई बदलाव नहीं.

आपको जानकारी के लिए बता दें एलन ने जिस कुत्ते का फोटो ट्विटर पर लगाया है वह डॉग क्वाइन का आइकन है, जो किए एक क्रिप्टोक्रंसी है. डोजी क्वाइन पर 2013 में काफी मीम बने थे. ट्विटर के सीईओ ने 26 मार्च 2022 का फोटो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने एक अनजान अकाउंट के साथ बातचीत को दिखाया है. जिसमें वह शख्स ट्विटर का लोगो डॉग क्वाइन पर करने को कह रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए एलन ने लिखा- "जैसा वादा किया था"

इससे पहले किया था ये बदलाव

आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले कंपनी ने अपने वेरिफाइड बैज में बदलाव किए थे. कंपनी ने ब्लू टिक के अलावा अलग-अलग वेरिफाइड बैज लॉन्च किए थे. जिसमें अलग-अलग प्रोफेशन के लिए अलग-अलग बैज दिए गए थे. आने वाले वक्त में एलन कई और बड़े बदलाव भी कर सकते हैं. एलन मस्क को मूडी माना जाता है जो अपने हिसाब से काम करने के लिए जाने जाते हैं.

डोजी क्वाइन के बड़े फैन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर के सौदे में ट्विटर को खरीदने वाले मस्क डोगे मीम के जाने-माने सुपरफैन हैं और उन्होंने डॉगकोइन को ट्विटर पर और पिछले साल "सैटरडे नाइट लाइव" की मेजबानी के दौरान दोनों में बढ़ावा दिया है। सोमवार को ट्विटर के वेब लोगो में बदलाव के बाद डॉगकॉइन का मूल्य 20 प्रतिशत से अधिक बढ़ गया.

Trending news