ट्विटर यूजर नहीं कर पा रहे हैं लॉग इन; एलन ने कई दफ्तरों को किया बंद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1425085

ट्विटर यूजर नहीं कर पा रहे हैं लॉग इन; एलन ने कई दफ्तरों को किया बंद

Twitter Down: कई ट्विटर यूजर्स को लॉग इन की समस्या पेश आ रही है. खासतौर पर वेब वर्ज़न इस्तेमाल करने वाले लोगों को यह एरर दिख रहा है; बता दें ट्विटर की कमान संभालने के बाद एलन मस्क बड़े बदलाव कर रहे हैं.

ट्विटर यूजर नहीं कर पा रहे हैं लॉग इन; एलन ने कई दफ्तरों को किया बंद

Twitter Down: ट्विटर यूजर्स को शुक्रवार सुबह से ही लॉग इन में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. कई यूजर्स को लॉग इन में दिक्कत हो रही है. बता दें बहुत से यूजर ने Downdetector पर ट्विटर के डाउन होने को रिपोर्ट किया है. यह दिक्कत ज्यादातर उन लोगों के सामने पेश आ रही है जो वेब वर्ज़न का इस्तेमाल कर रहे हैं. आपको बता दें ट्विटर एलन मस्क ने टेक ओवर कर लिया है.

एलन मस्क ले रहे हैं बड़े फैसले

एलन मस्क के कमान संभालने के बाद कई बड़े फैसले लिए जा रहे है. कई बड़े अधिकारियों को नौकरी से निकाल दिया गया है. वहीं छोटे कर्मचारियों का छटनी का सिलसिला भी जारी है. अपने वर्क कल्चर के लिए फेमस ट्विटर में अब बड़े बदलाव किए जा रहे हैं.

सभी कर्मचारियों को घर भेजा गया

शुक्रवार के दिन ट्विटर कर्मचारियों के पास एक मेल आया जिसमें सभी को घर जाने के लिए कहा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी के कर्मचारियों को आए मेल में कहा गया था कि ट्विटर अपने ऑफिस को टेम्परेरी तौर पर बंद कर रहा है. लोगों के एक्सेस को रोका जा रहा है. मेल आने के बाद कई जानकार अनुमान लगा रहे हैं कि ट्विटर बड़ी मात्रा में छटनी कर सकता है.

आपको बता दें हाल ही में एलन ने ट्वीटर की कमान संभाली थी. जिसके बाद सीईओ पराग अग्रवाल, चीफ फाइनेंस ऑफिसर नेड सेगल और पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को टर्मिनेट कर दिया गया था. ऐसा माना जा रहा है कि एलॉन मस्क खर्चे को कम करना चाहते हैं इसलिए वह ये फैसले ले रहे हैं.

ब्लूट टिक के लिए जाएंगे पैसे?

हाल ही में ऐसा ऐसी भी खबरें सामने आ रही थीं जिसमें कहा जा रहा है कि ट्विटर पर अब ब्लू टिक होल्डर्स से पैसे चार्ज करेगा. जिसको लेकर एलन ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि जिन लोगों के पास ब्लू टिक है उन्हें अब हर महीने 8 यूएस डॉलर देने होंगे.

Trending news