शिजान से मिलकर तुनिषा ने पहनना शुरू कर दिया था हिजाब; तुनिषा के मामा का दावा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1505145

शिजान से मिलकर तुनिषा ने पहनना शुरू कर दिया था हिजाब; तुनिषा के मामा का दावा

तुनिषा शर्मा के मामा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि शिजान से मिलने के बाद तुनिषा के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था. मामा ने सभी कोणों से इस केस की जांच करने की मांग की है, उनका खास इशारा लव जिहाद की तरफ है. 

 

शिजान से मिलकर तुनिषा ने पहनना शुरू कर दिया था हिजाब; तुनिषा के मामा का दावा

पालघरः महाराष्ट्र के पालघर में अभिनत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में एक दिलचस्प बात सामने आई है, जिसे कुछ लोग लव जिहाद के नजरिए से देख रहे हैं. लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री के मामा पवन शर्मा ने दावा किया है कि आरोपी शिजान से मिलने के बाद तुनिषा का व्यवहार काफी बदल गया था. उसकी पूरी जीवनशैली बदल गई थी और यहां तक कि उसने ’हिजाब’ पहनना भी शुरू कर दिया था. 

शिजान के अन्य महिलाओं से थे संबंध 
एएनआई से बात करते हुए बुधवार को शर्मा ने पुलिस से सभी कोणों से मामले की जांच करने का भी आग्रह किया है. पवन शर्मा ने एएनआई को बताया, “आज, पुलिस ने अदालत में कहा कि शिज़ान के दूसरी महिलाओं के साथ भी संबंध थे. उन्हें तुनिषा की मौत की सभी संभावित कोणों से जांच करनी चाहिए.“ इससे पहले बुधवार को वालीव पुलिस ने भी दावा किया था कि उसे पता चला है कि तुनिषा की मौत के दिन शिजान ने अपनी किसी नई प्रेमिका के साथ एक से डेढ़ घंटे तक चैट की थी. पुलिस ने उसका मोबाइल भी अपने कब्जे में ले लिया है. 

दोनों के व्हाट्सएप चैट खंगाल रही है पुलिस  
यह पता लगाने के लिए कि तुनिषा और शिजान की मौत के तुरंत बाद क्या हुआ था, पुलिस ने दोनों के बीच व्हाट्सएप चैट को स्कैन किया है. पुलिस के मुताबिक, उन्होंने जून से दिसंबर तक 250 से 300 पृष्ठों में चलने वाली चैट बरामद की है, और इस बात की जांच करने की कोशिश कर रहे हैं कि शिजान ने तुनिषा को छोड़ने का फैसला क्यों किया था ? शिज़ान और उसकी ’ नई प्रेमिका’ के बीच हटाए गए चैट को पुलिस दोबारा हासिल करने की कोशिश कर रही है. 

पुलिस हिरासत में है शिजान 
इस बीच, सूत्रों ने बताया कि पुलिस की पूछताछ के दौरान शिजान सहयोग नहीं कर रहा था. तुनिषा शनिवार को अपने टीवी शो ’अलीबाबा-दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर संदिग्ध हालत में मृम पाई गईं थी. एक दिन बाद, उसके पूर्व प्रेमी और शो में सह-कलाकार शिजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था. मंगलवार को अभिनेत्री तुनिषा का अंतिम संस्कार कर दिया गया था. 

Zee Salaam

Trending news