Tripura Elections: आज त्रिपुरा दौरे पर PM मोदी; BJP की रैलियों में फूकेंगे जान
Advertisement

Tripura Elections: आज त्रिपुरा दौरे पर PM मोदी; BJP की रैलियों में फूकेंगे जान

 PM Visit Tripura: त्रिपुरा में जल्द ही असेंबली इलेक्शन होने वाले हैं. विधानसभा चुनाव के लिए तमाम पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गईं हैं. राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी 11 फरवरी को त्रिपुरा के दौरे पर जाएंगे और भजपा के लिए रैलिया करेंगे. 

Tripura Elections: आज त्रिपुरा दौरे पर PM मोदी; BJP की रैलियों में फूकेंगे जान

Tripura Assembly Elections 2023: त्रिपुरा में जल्द ही असेंबली इलेक्शन होने वाले हैं. विधानसभा चुनाव के लिए तमाम पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गईं हैं. राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी 11 फरवरी को त्रिपुरा के दौरे पर जाएंगे. त्रिपुरा असेंबली इलेक्शन के लिए पीएम मोदी दो इंतेख़ाबी रैलियों को ख़िताब करेंगे. पीएम की ये चुनावी सभा त्रिपुरा के गोमती और ढलाई में  आयोजित की जाएगी.  पीएम के त्रिपुरा दौरे के मद्देनज़र हिफ़ाज़त के पुख़्ता इंतेज़ामात किए गए हैं.

त्रिपुरा में प्रधानमंत्री की रैलियां
त्रिपुरा में प्रधानमंत्री मोदी 11 फरवरी को दो रैलियों को ख़िताब करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को बीजेपी उम्मीदवारों की हिमायत में दो इंतेख़ाबी रैलियों को ख़िताब करेंगे. बीजेपी के राज्य मीडिया प्रभारी सुनीत सरकार ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा, बीजेपी के स्टेट इलेक्शन इंचार्ज महेश शर्मा और पार्टी की स्टेट यूनिट के चीफ़ राजीव भट्टाचार्य महाराजा बीर बिक्रम (MBB) हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी धलाई ज़िले के अंबासा में दोपहर 12 बजे के आसपास पहली रैली को जबकि दूसरी रैली को गोमती में दोपहर तीन बजे ख़िताब करेंगे.

 

16 फरवरी को होना है इलेक्शन 
त्रिपुरा में 60 सीटों पर 16 फरवरी को वोट डाले जाएंगे, जबकि मेघालय और नागालैंड में 27 फरवरी को वोटिंग होनी है. तीनों रियासतों के लिए वोटों की गिनती एक साथ दो मार्च को होगी. बीजेपी ने 55 असेंबली सीटों पर उम्मीदवार के नामों का ऐलान कर दिया है, जबकि शेष पांच सीटें अपने अलायंस इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा के लिए छोड़ी है. लेफ्ट-कांग्रेस गठबंधन ने भी सभी 60 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. अब देखना होगा कि 2 मार्च को अवाम किस पार्टी के हक़ में अपना फैसला सुनाते हैं. 

 

Watch Live TV

Trending news