मैक्सिको में ट्रेन हादसा! तेल टैंकर से टकराई ट्रेन, कई घरों में लगी आग
Advertisement

मैक्सिको में ट्रेन हादसा! तेल टैंकर से टकराई ट्रेन, कई घरों में लगी आग

Mexico Accident: नॉर्थ अमेरिका के मैक्सिको में एक ट्रेन तेल टैंकर से टकरा गई. इसके बाद ट्रेन में आग लग गई. ट्रेन से तकरीब 1000 लोगों को बचाया गया है. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

मैक्सिको में ट्रेन हादसा! तेल टैंकर से टकराई ट्रेन, कई घरों में लगी आग

Mexico Accident: नॉर्थ अमेरिका के मैक्सिको में बड़ा हादसा पेश आया है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रेन एक तेल टैंकर से टकरा गई और आग लग गई. टैंकर से टकराने के बाद ट्रेन पलट गई. इसके बाद आग लग गई. आग लगने से इलाके में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया. हादसा अगु्असकालिंट्स (Aguascalientes) शहर में रेलवे लाइन के पास हुआ.

वायरल हुआ हादसे का विडियो

ट्रेन से टैंकर के टकराने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस हादसे का एक वीडियो भी आया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ट्रेन पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई है. घटना के बाद कई लोग ट्रेन से निकल कर भागते दिखे. ट्रेन में इतनी जबरदस्त आग लगी कि इसके आस पास के घर इसकी चपेट में आ गए. 

यह भी पढ़ें: Britain PM resign: ब्रिटेन की पीएम लिज ट्रस ने दिया अपने पद से इस्तीफा, जानिए क्या है कारण

12 लोगों को बचाया गया

अगु्असकालिंट्स (Aguascalientes) शहर के आग प्रमुख मिगुएल मुरिलो के मुताबिक आस पास के मकानों से तकरीबन 12 लोगों को बचाया गया है. किसी को भी कोई चोट नहीं लगी. एक शख्स को धुएं की वजह से बैचैनी हुई. मुरिलो के मुताबिक हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर कई दमकल पहुंच गए. आग लगने की जो तस्वीरें आई हैं उनमें देख सकते हैं कि यहां से धुएं का गुबार उठ रहा है. 

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

अधिाकारियों के मुताबिक हादसे में किसी के मारे जाने की खबर नहीं है. अगु्असकालिंट्स (Aguascalientes) शहर के आग प्रमुख मिगुएल मुरिलो ने बताया कि ट्रेन के टैंकर से टकराने के बाद 800 से 1000 लोगों को निकाला गया है. इसी दौरान रिहाइशी इलाके में आग लग गई. ट्रक का ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. लोकल मीडिया ने पहले रिपोर्ट किया था कि ट्रक ने ट्रेन को टक्कर मारी. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news