वादी सुप्रीम कोर्ट के जज के व्हाट्सऐप पर भेज रहा था मैसेज; नाराज जज ने दी ये नसीहत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1327569

वादी सुप्रीम कोर्ट के जज के व्हाट्सऐप पर भेज रहा था मैसेज; नाराज जज ने दी ये नसीहत

Judge angry over WhatsApp messages:  शीर्ष अदालत के न्यायाधीश ने अपने फोन पर व्हाट्सऐप संदेशों के मिलने पर नाराजगी जताते हुए वादी के वकील को कहा कि अगर मैसेज आने बंद नहीं हुए तो वह गंभीर कदम उठा लेंगे. 

 

अलामती तस्वीर

नई दिल्लीः सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश एस.के. कौल ने मंगलवार को एक कंपनी द्वारा कथित रूप से ठगे गए कुछ निवेशकों पर तीखी नाराजगी जताई है, जो उनके मोबाइल पर व्हाट्सऐप संदेश भेजकर उन्हें परेशान कर रहे हैं. न्यायाधीश ने चेतावनी दी है कि अगर वे ऐसा करना बंद नहीं करते, तो वह इस पर गंभीर रुख अपनाएंगे और इस मामले की सुनवाई से खुद को अलग कर लेंगे. 

5,600 करोड़ रुपये की ठगी के मामले की कर रहे हैं सुनवाई 
गौरतलब है कि न्यायमूर्ति कौल की अगुआई वाली बेंच उस मामले की सुनवाई कर रही थी, जिसमें एक कंपनी पर निवेशकों से जमा के तौर पर 5,600 करोड़ रुपये एकत्र करने का इल्जाम है. न्यायमूर्ति कौल ने इस साल फरवरी में भी कहा था कि वह वादियों द्वारा इस मामले में व्हाट्सऐप संदेश भेजे जाने को पसंद नहीं करते हैं. न्यायमूर्ति ए. एस. ओका के साथ पीठ में शामिल न्यायमूर्ति कौल ने निवेशकों की तरफ से पेश वकील से कहा, ‘‘आप उनसे (निवेशकों) कह दे. मैं गंभीर रुख अपनाऊंगा. वे मेरे द्वारा पहले कही गई बातों का उल्लंघन करते रहते हैं.’’ 

आगे न्यायमूर्ति कौल ने कहा, ‘‘मेरा मोबाइल व्हाट्सऐप के लिए नहीं है... मैं अभी कार्यवाही बंद कर दूंगा. मैंने पहले भी कहा था, मैंने कोई कार्रवाई नहीं की हे.’’ न्यायमूर्ति कौल ने कहा, ‘‘कृपया ऐसा करना बंद कीजिये, वरना मैं खुद को सुनवाई से अलग कर लूंगा, इसे ना आजमाएं.’’ अदालत ने मामले की अगली सुनवाई 10 नवंबर तक के लिए टाल दी है. 

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

 

Trending news