Telangana Accident: तेलंगाना में बड़ा हादसा; पेड़ से टकराई कार, 5 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2140584

Telangana Accident: तेलंगाना में बड़ा हादसा; पेड़ से टकराई कार, 5 लोगों की मौत

Car Accident In Telangana: तेलंगाना में बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के जख्मी होने की खबर है. पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.

Telangana Accident: तेलंगाना में बड़ा हादसा; पेड़ से टकराई कार, 5 लोगों की मौत

Telangana Road Accident: तेलंगाना के वानपर्ति जिले में बड़ा हादसा पेश आया. यहां, एक कार के पेड़ से टकराने की वजह से उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि छह लोग घायल हो गए. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अफसरान ने बताया कि यह हादसा हैदराबाद-बेंगलुरु नेशनल हाइवे पर कोठकोटा थाना इलाके के तहत आने वाले इलाके में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात तकरीबन ढाई बजे पेश आया. पुलिस के मुताबिक, मरने वालें में तीन बच्चे और दो बुजुर्ग शामिल हैं. जबकि, कार सवार छह लोग शदीद तौर पर जख्मी हो गए.

पुलिस ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है. पुलिस के एक सीनियर ऑफिसर ने न्यूज एजेंसी को बताया कि, शुरुआती जांच में पता चला है कि कार चला रहे शख्स को नींद आ गई थी. जिसकी वजह से वह गाड़ी पर से अपना कंट्रोल खो बैठा और कार सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गया. पुलिस के मुताबिक, गाड़ी ड्राइवर जख्मी हो गया है. तमाम पीड़ित लोग का कर्नाटक के बेल्लारी जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि, बीते सप्ताह ही तेलंगाना में दो सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई थी. ये हादसा में संगारेड्डी जिले में एक कार को टिपर ने टक्कर मार दी, इसमें तीन नौजवानों की मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो गए हैं. यह दुर्घटना देर रात एंडोले मंडल के डाकुर के बाहरी इलाके में हुई थी.एक रिपोर्ट के मुताबिक, देश में साल 2022 में चार लाख 61 हजार से ज्यादा सड़क हादसे हुए, जिनमें एक लाख 68 हजार अफराद की मौत हो हुई थी. इस साल फरवरी तक रोज 1264 सड़क दुर्घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें 4 सौ से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. यह आंकड़ा इसी साल फरवरी का है. इस हिसाब से भारत में हर घंटे में 53 सड़क हादसात पेश आते हैं, जिससे 19 लोगों की मौत हो रही है.

Trending news