Telangana: BRS के एक और MLA ने बदला पाला, केटीआर ने कांग्रेस पर साधा निशाना; लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2193804

Telangana: BRS के एक और MLA ने बदला पाला, केटीआर ने कांग्रेस पर साधा निशाना; लगाया ये आरोप

Telangana Politics News: भद्राचलम से विधानसभा सदस्य  तेलम वेंकट राव रविवार को सीएम ए. रेवंत रेड्डी और रेवेन्यू मिनिस्टर पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी की मौजूदगी में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस में शामिल हो गए. वेंकट राव पिछले तीन हफ्तों में पार्टी बदलने वाले तीसरे BRS विधायक हैं.

Telangana: BRS के एक और MLA ने बदला पाला, केटीआर ने कांग्रेस पर साधा निशाना; लगाया ये आरोप

Telangana Politics News: तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेताओं के पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में आज एक और विधायक ने पार्टी से इस्तीफा देकर सत्तारूढ़ कांग्रेस का दामन थाम लिया.  इसके बाद रविवार को बीआरएस के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन केटी रामा राव ने कांग्रेस की जमकर आलोचना की और कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के बीच कोई अंतर नहीं है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता गांधी राहुल नाम लेते हुए कई सवाल भी किए.

के.टी. रामा राव ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट "एक्स" पर एक पोस्ट में लिखा, "ये कांग्रेस नाम की पार्टी का ढोंग है. कल (शनिवार को) राहुल गांधी ने पार्टी में दल-बदल और स्वत: अयोग्यता के लिए 10वीं अनुसूची में संशोधन के बारे में खुलकर बात की. आज (रविवार को) उनकी पार्टी ने बेशर्मी से एक BRS विधायक को तोड़ लिया." केटीआर ने पूछा, "जब आपका मतलब यह नहीं है, तो यह नौटंकी और नाटक क्यों राहुल जी?"

उन्‍होंने आगे लिखा, "कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने चुनावी घोषणापत्र में वादा किया कि अगर वह सत्ता में आती है, तो संविधान की 10वीं अनुसूची में एमेंडमेंट करेगी, ताकि MLAs/MPsके दल-बदल करने पर स्वत: अयोग्यता सुनिश्चित हो सके. पार्टी सत्ता में आने से पहले एक बात कहती है और सत्ता में आने के बाद उसके उल्टा काम करती है."

इसने छोड़ी पार्टी
बीआरएस नेता कहा कि कांग्रेस BRS MLAs को लुभाने के लिए लोकसभा टिकट की पेशकश कर रही है. इससे तो ये लगता है कि कांग्रेस और BJP के बीच कोई अंतर नहीं है. केटीआर की यह प्रतिक्रिया पार्टी के एक और MLA तेलम वेंकट राव के कांग्रेस में शामिल होने के बाद आई है.

भद्राचलम से विधानसभा सदस्य  तेलम वेंकट राव रविवार को सीएम ए. रेवंत रेड्डी और रेवेन्यू मिनिस्टर पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी की मौजूदगी में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस में शामिल हो गए. वेंकट राव पिछले तीन हफ्तों में पार्टी बदलने वाले तीसरे BRS विधायक हैं.

Trending news