Telangana Election Result 2023: तेलंगाना में क्यों जीत रही है कांग्रेस? माणिकराव ठाकरे ने बताई असल वजह
Advertisement

Telangana Election Result 2023: तेलंगाना में क्यों जीत रही है कांग्रेस? माणिकराव ठाकरे ने बताई असल वजह

Bharat Jodo Yatra शुरुआत 7 सितंबर को कान्याकुमारी से की थी, ये यात्रा 30 जनवरी को जम्मु-कश्मीर जाकर पूरी हुई थी. इस में राहुल गांधी ने 136 दिनों में लगभग 4000+ किलोमीटर की दूरी तय की थी. 

Telangana Election Result 2023: तेलंगाना में क्यों जीत रही है कांग्रेस? माणिकराव ठाकरे ने बताई असल वजह

Telangana Election Result 2023: तेलंगना चुनाव को लेकर कांग्रेस आश्वस्त नजर आ रही है. वोटों को गिनती शुरू होने के बाद कांग्रेस के तेलंगाना ऑबजर्वर माणिकराव ठाकरे  ने कहा है कि हमारी पार्टी 70 से ज्यादा सीटें जीतेगी, एग्जिट पोल्स ने भी यही इशारा किया है. माणिकराव ठाकरे और पार्टी के दूसरे नेता तेलंगाना में काग्रेस की बड़ी जीत का दावा कर रहे हैं. बता दें कि तेलंगाना में मतगणना के शुरुआती रुझानों में काग्रेस आगे चल रही है. 

भारत जोड़ो यात्रा का मिला फायदा 
कांग्रेस के तेलंगाना ऑबजर्वर माणिकराव ठाकरे ने कांग्रेस के अच्छे प्रदर्शन का श्रय राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को दिया है. भारत जोड़ों यात्रा ने पूरे भारत में काग्रेस के लिए फिर जान फूकने का काम किया है. आपको बता दें राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत 7 सितंबर को कान्याकुमारी से की थी, ये यात्रा 30 जनवरी को जम्मु-कश्मीर जाकर पूरी हुई थी. इस में राहुल गांधी ने 136 दिनों में लगभग 4000+ किलोमीटर की दूरी तय की थी. 

प्रियंका गांधी ने जनता तक पार्टी की नीतियों को पहुंचाया 
माणिकराव ठाकरे  ने कहा कि प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने जनता तक पार्टी की नीतियों को पहुंचाया है. इसके अलावा KCR का राजा और महा राजाओं जैसे व्याव्हार से जनता तंग आ चुकी है और हर कोई चाहता था कि तेलंगाना एक आच्छा राज्य बने लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस बार जनता ने कांग्रेस पर भरोसा करा है. 

"KCR ने विज्ञापनों पर किया खर्चा"
माणिकराव ठाकरे ने KCR पर आरोप लगाया कि KCR ने अपने प्रचार पर बहुत खर्चा किया है और पूरी सरकार अपने फार्महाउस से चलाई है. उन्होंने कहा KCR ने अपनी सरकार में किसी को भी रोजगार नहीं दिया, अब जनता को उम्मीद बस कांग्रेस पर है. कांग्रेस जनता का भरोसा और तेलंगाना दोनों जीत रहे हैं.

Trending news