तेलंगाना CM की बेटी ने BJP MP को कहा, बीच चौराहे पर चप्पल से मारूंगी; MP के घर पर हमला
Advertisement

तेलंगाना CM की बेटी ने BJP MP को कहा, बीच चौराहे पर चप्पल से मारूंगी; MP के घर पर हमला

Telangana CM daughter told, I wiil hit BJP MP Arvind Dharmapuri with slippers:तेलंगाना के चीफ मिनिस्ट के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता टीआरएस से एमएलसी हैं और लोकसभा चुनाव में वह भाजपा सांसद डी. अरविंद की नजदीकी प्रतिद्वंद्वी

के. कविता

हैदराबादः तेलंगाना के चीफ मिनिस्ट के. चंद्रशेखर राव (K Chandrashekar Rao) की बेटी और टीआरएस एमएलसी के. कविता (MLC Kavitha Kalavkuntla) ने शुक्रवार को भाजपा सांसद डी. अरविंद (BJP MP Arvind Dharmapuri) पर निहायत ही अपमानजनक बयान दिया. कविता ने उन्हें वार्निंग देते हुए कहा कि अगर उन्होंने उनके खिलाफ निजी तौर पर टिप्पणी करना जारी रखा तो वह उन्हें चप्पल से मारेंगी. सांसद द्वारा की गई कुछ टिप्पणियों पर सख्त ऐतराज जताते हुए  कविता ने कहा कि अरविंद काफी नीचे गिर गए हैं.

कविता ने निजामाबाद लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले अरविंद को चेतावनी देते हुए कहाए ’’आप अपने बारे में क्या सोचते हैं? अगर आप फिर से बेबुनियाद टिप्पणी करेंगे, तो मैं आपको निजामाबाद चौराहे पर चप्पल से थप्पड़ मारूंगी.’’ इससे एक दिन पहले गुरुवार को की गई अरविंद की टिप्पणी पर एमएलसी कविता अपने गुस्से का इजहार कर रही थीं. इससे पहले सांसद अरविंद धर्मपुरी के परिवार के सदस्यों पर शुक्रवार को तेलुगु राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं ने हमला कर उनके घर में तोड़फोड़ की. ट्विटर पर अरविंद धर्मपुरी ने इसकी जानकारी दी थी. कार्यकर्ता कविता पर की गई टिप्पणी से नाराज थे. 

भाजपा सांसद ने पहले कविता पर की थी टिप्पणी 
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री केसीआर के इस दावे पर कि भाजपा वफादारी बदलने के लिए कविता को निशाना बनाने की कोशिश कर रही है, अरविंद ने टिप्पणी की थी, राव अपनी बेटी का कारोबार कर रहे हैं. तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य कविता ने कहा कि वह लंबे अरसे से बर्दाश्त कर रही हैं, लेकिन अब चुप नहीं रहेंगी. उन्होंने सीएम केसीआर के लिए कोई इज्जत नहीं दिखाने और उनके खिलाफ निजी टिप्पणी करने के लिए सांसद की आलोचना की है. उन्होंने भाजपा नेता से पूछा कि तेलंगाना की तरक्की में उनका क्या योगदान है?

मेरा किसी दूसरी पार्टी में जाने का कोई इरादा नहीं है 
कविता 2019 के चुनावों में निजामाबाद में भाजपा सांसद अरविंद से मुकाबला हार गई थी. उन्होंने दावा किया है कि वह अगली बार जहां भी चुनाव लड़ेगी, वहां से उसे हराने का दम रखती हैं. उन्होंने सांसद अरविंद के इस दावे को भी खारिज कर दिया है कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए कांग्रेस सद्र मल्लिकार्जुन खड़गे से संपर्क किया था. कविता ने कहा, ’’मुझे किसी दूसरी पार्टी में कोई दिलचस्पी नहीं है. मेरा दिल हमेशा उस पार्टी में होता है, जहां मेरा नेता होता है. मुख्यमंत्री केसीआर मेरे गुरू और नेता हैं और वह एक रहेंगे. मेरी जिंदगी और मेरा पूरा राजनीतिक करिअर  उनके साथ है.

Zee Salaam

Trending news