Tejashwi on Yogi: तेजस्वी का सीएम योगी पर तंज, "बाबा बजवाते हैं केवल घंटी"; Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1980348

Tejashwi on Yogi: तेजस्वी का सीएम योगी पर तंज, "बाबा बजवाते हैं केवल घंटी"; Video

Tejashwi on Yogi: बिहार के डिप्टी सीएम ने सीएम योगी अदित्यनाथ पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि योगी अदित्यनाथ केवल घंटा बजवाते हैं. मंदिर मस्जिद करने से पेट नहीं भरता है.

Tejashwi on Yogi: तेजस्वी का सीएम योगी पर तंज, "बाबा बजवाते हैं केवल घंटी"; Video

Tejashwi on Yogi: बिहार के डिप्टी सीएम इन दिनों अलग-अलग प्रोग्राम्स में शिरकत कर रहे हैं. बीते रोज उन्होंने दरभंगा में एक रैली को खिताब किया और इस दौरान वह उत्तर प्रदेश के सीएम योगी अदित्यनाथ पर तंज कसते नजर आए. उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों को नौकरी के लिए बिहार आना पड़ रहा है, वहां के लोग भी बोलने लगे हैं कि बाबा केवल घंटा बजवाते हैं और कुछ नहीं. तेजस्वी ने कहा कि मंदिर-मस्जिद करने से लोगों के पेट नहीं भरते हैं.

तेजस्वी यादव का वीडियो वायरल

तेजस्वी यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह कहते हैं,"अब तो यूपी के लोग कहते हैं, वहां के जो मुख्यमंत्री बाबा हैं, वह खाली घंटी बजवाते हैं, लेकिन नौकरी लेने बिहार ही आना पड़ रहा है. आप इन लोगों की अफवाहों में मत रहिए, मंदिर और मस्जिद से पेट नहीं भरता है. ठीक है, आस्था है, भगवान है और भगवान का आशीर्वाद चाहिए, लेकिन पूजा पाठ दिखावटी नहीं होना चाहिए."

ये लोग सब दिखावटी

तेजस्वी ने आगे कहा,"ये लोग सब दिखावटी हैं, भगवान दिल में होने चाहिए. असली श्रद्धा वहीं होती है. टीका लगाकर, भगवा पहनकर हे, हे, हो, हो करने से कुछ नहीं होता है. ये बात समझना चाहिए. बता दें हाल ही में बिहार सरकार ने कई लाख पदों पर भर्ती निकाली थी. जिसमें हजारों की तादाद में भारतीय युवा सेलेक्ट हुए थे.

हमारी सरकार देगी सहायता

इससे पहले तेजस्वी प्रसाद ने कहा था कि उनकी सरकार उन लोगों की मदद करेगी, जिनके पास जमीन नहीं है. तेजस्वी ने कहा था कि ऐसे लोगों को 2-2 लाख रुपयों से मदद की जाएगी. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार अपने बलबूते पर काम कर रही है. तेजस्वी कहते हैं कि मुंगेर में उद्घाटन हुआ और बीजेपी कहती है कि उन्होंने किया, हालांकि उन्होंने एक भी रुपया नहीं दिया था.  सरकार रोजगार के नाम पर जुमलेबाजी कर रही है.

Trending news