T20 World Cup: सुप्रीम कोर्ट में सेमीफाइनल मैच की क्यों रही चर्चा, जज और वकील भिड़े
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1432383

T20 World Cup: सुप्रीम कोर्ट में सेमीफाइनल मैच की क्यों रही चर्चा, जज और वकील भिड़े

T20 World Cup Semifinal: पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट में केस की सुनवाई के दौरान पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच की चर्चा रही.

T20 World Cup: सुप्रीम कोर्ट में सेमीफाइनल मैच की क्यों रही चर्चा, जज और वकील भिड़े

T20 World Cup Semifinal: पाकिस्तान के लोगों के लिए क्रिकेट कितनी अहमियत रखता है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जाता है कि पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट में इसकी वजह से केस की सुनवाई को टाल दिया गया. पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट में पूर्व प्रधानमंत्री इमरा खान का केस चल रहा है. इसकी सुनवाई आज होनी थी. लेकिन बीते कल सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को आज तक मुलतवी करने को कहा. इस पर सरकारी वकील मखदूम अली खान ने कहा कि एक बजे केस की सुनवाई न रखें क्योंकि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के दरमियान क्रिकेट का सेमीफाइनल हो रहा है. 

केस में पहले ही हो गई देर

पाकिस्तान के जीफ जस्टिस ने कहा कि मुझे तो इस बारे में मालूम ही नहीं था. क्यों ना सेमीफाइनल की वजह से कल केस की सुनवाई न रखें? इस पर इमरान खान के वकील ख्वाजा हारिस ने कहा कि केस की सुनवाई में पहले से ही देरी हो रही है. 

यह भी पढ़ें: ...तो मैच खेले बिना फाइनल में पहुंच जाएगी न्यूजीलैंड, पाकिस्तान को करनी होगी पैकिंग?

सेमीफाइन में पहुंचना है बड़ी बात

जस्टिस मंसूर अली शाह ने कहा कि ख्वाजा हारिस कल का दिन छोड़ दें. आप भी क्रिकेट के शौकीन हैं. वर्ना हम मैच देखेंगे और आप दलीलें पेश करेंगे. जस्टिस एजाज उल हसन ने कहा कि पाकिस्तान का सेमीफाइन में पहुंचना भी देश का कारनामा है. 

आज है सेमीफाइनल मैच

चीफ जस्टिस ने कहा कि अदालत के बाहर मैच के लिए स्क्रीन लगवा देते हैं कल केस जल्द खत्म कर लेंगे ताकि तब तक मैच अच्छे हालत में चल रहा हो, दुआ है कल सेमीफाइनल में पाकिस्तान जीत जाए. ख्याल रहे कि टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में आज पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के दरमियान मुकाबला होगा. यह मैच भारत के वक्त के हिसाब से 13:30 बजे शुरू होगा.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news