T Raja Controversial Speech: पैगंबर पर विवादित टिप्पणी को लेकर भड़के ओवैसी; BJP ने टी राजा को किया सस्पेंड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1315698

T Raja Controversial Speech: पैगंबर पर विवादित टिप्पणी को लेकर भड़के ओवैसी; BJP ने टी राजा को किया सस्पेंड

Owaisi Reaction On T Raja: असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बीजेपी विधायक टी राजा पर निशाना साधा है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कार्रवाई करते हुए टी राजा को स्सपेंड कर दिया है.

T Raja Controversial Speech: पैगंबर पर विवादित टिप्पणी को लेकर भड़के ओवैसी; BJP ने टी राजा को किया सस्पेंड

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (BJP MLA T Raja Singh) के बयान पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का सख्त बयान सामने आया है. असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) के बयान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि भाजपा हैदराबाद की शांति को भंग करना चाहती है. ओवैसी ने यह भी कहा कि भाजपा पैगम्बर मुहम्मद और मुसलमानों से नफरत करती है. वह देश के समाजिक सदभाव को बिगाड़ना चाहते हैं. 

 मुस्लिमों के खिलाफ नफरत ठीक नहीं- ओवैसी

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि बीजेपी विधायक के बयान की निंदा करता हूं. बीजेपी नहीं चाहती कि हैदराबाद में शांति हो. बीजेपी पैगंबर मुहम्मद और मुसलमानों से नफरत करती है. वे भारत के सामाजिक ताने-बाने को नष्ट करना चाहते हैं. ओवैसी ने कहा कि मुस्लिमों के खिलाफ नफरत ठीक नहीं. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी विधायक ने भड़काने की कोशिश की. भाजपा हैदराबाद में में अमन-चैन नहीं चाहती है. उन्होंने पैगंबर पर टिप्पणी को निंदनीय करार देते हुए भाजपा से पूछा कि आखिर बीजेपी को मुसलमानों से नफरत क्यों है? ओवैसी ने कहा, सियासी लड़ाई के लिए ऐसे बयान ठीक नहीं हैं और इस पर पुलिस सख्त कार्रवाई करे. 

हमसे लड़ना है तो राजनीतिक तौर पर लड़ें- बोले ओवैसी

ओवैसी ने कहा, ‘हमसे लड़ना है तो राजनीतिक तौर पर लड़ें, लेकिन यह तरीका ठीक नहीं है.’ उन्होंने कहा, ‘अगर पीएम मोदी और भाजपा अगर इस तरह के बयानों का समर्थन नहीं करते हैं तो वह इस पर प्रतिक्रिया दें.’ इसी के साथ ओवैसी ने कहा कि वह ‘सर तन से जुदा’ नारे की भी आलोचना की.

टी राजा सिंह पर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप 

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक टी राजा सिंह पर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगा है, जिसके बाद से हैदराबाद के कई इलाकों में विरोध प्रदर्शन जारी है. वहीं पुलिस ने टी राजा सिंहा को हिरासत में लोगों से शांति की अपील की है.

टी राजा ने बीजेपी ने किया निलंबित

वहीं बीजेपी ने कार्रवाई करते हुए टी राजा सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया है. इसी साथ उन्हें पार्टी की तरफ से नोटिस जारीकर 10 दिनों के अंदर जवाब देने किए कहा गया है. पार्टी ने टी राजा से पूछा है कि आपको पार्टी से क्यों ना निकाला जाए. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

ये भी पढ़ें: दूरदर्शन में बतौर एंकर काम कर चुकी हैं सोनाली फोगाट, 2016 में हुई पति की मौत, जानिए सबकुछ

Trending news