राहुल गांधी को धमकी देने वाले शख़्स पर पुलिस का शिकंजा; बोला- मेरी हालत ठीक नहीं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1456646

राहुल गांधी को धमकी देने वाले शख़्स पर पुलिस का शिकंजा; बोला- मेरी हालत ठीक नहीं

Suspect Arrested: कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में एमपी राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले मुश्तबा मुल्ज़िम पर मध्यप्रदेश के नागदा में शिकंजा कस लिया गया है. नागदा पुलिस आरोपी को पकड़कर इंदौर क्राइम ब्रांच लेकर आई है.

राहुल गांधी को धमकी देने वाले शख़्स पर पुलिस का शिकंजा; बोला- मेरी हालत ठीक नहीं

Suspect Arrested: कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में एमपी राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले मुश्तबा मुल्ज़िम पर मध्यप्रदेश के नागदा में शिकंजा कस लिया गया है. नागदा पुलिस आरोपी को पकड़कर इंदौर क्राइम ब्रांच लेकर आई है. राहुल गांधी को धमकी देने वाला शख़्स रायबरेली का रहने वाला है. मध्यप्रदेश में निकल रही भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी को बम से उड़ाकर जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुल्ज़िम को गिरफ्तार करने में उज्जैन ज़िले की नागदा तहसील की पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है. हालांकि पुलिस अभी मुल्ज़िम को संदिग्ध मान रही है. 

रायबरेली का रहने वाला है मुल्ज़िम
मुल्ज़िम उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला है. नागदा पुलिस ने क्राइम ब्रांच द्वारा भेजे गए फोटो की बुनियाद पर उसको पकड़ा है. उज्जैन ज़िले की नागदा पुलिस को  इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक फोटो भेजा था और बताया था कि राहुल गांधी को धमकी देने वाले शख़्स का हुलिया ऐसा है. इस फोटो की बुनियाद पर नागदा पुलिस पिछले कुछ दिनों से उसे तलाश करने की कोशिश कर रही थी.  बीते रोज़ पुलिस को सूचना मिली कि उस हुलिए का शख़्स नागदा में बाईपास पर एक होटल में मौजूद है. जिसके बाद पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर उस व्यक्ति को दबोच लिया.  मुश्तबा मुल्ज़िम का नाम दया सिंह बताया जा रहा है. उसके पास से मिले आधार कार्ड पर पता उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है. 

मेरी मानसिक हालत ठीक नहीं:आरोपी
नागदा थाना इंचार्ज श्याम चंद्र शर्मा ने बताया कि इंदौर पुलिस ने जो फोटो वायरल किया था उससे मुल्ज़िम को पकड़ने में काफ़ी मदद मिली. पुलिस अफ़सरान का यह भी कहना है कि मुल्ज़िम खुद की मेंटल कंडीशन सही नहीं बता रहा है. बता दें कि मुश्तबा मुल्ज़िम ने मध्यप्रदेश के इंदौर शहर आने पर कांग्रेस के एमपी राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी  दी थी. राहुल गांधी के नाम लिखे एक ख़त में कहा गया था कि अगर यात्रा ने इंदौर में एंट्री की तो बम ब्लास्ट होंगे.जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.

Watch Live TV

Trending news