सुल्तानपुर- पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बीएमडब्लू का भयानक एक्सिडेंट; 4 लोगों की मौत
Advertisement

सुल्तानपुर- पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बीएमडब्लू का भयानक एक्सिडेंट; 4 लोगों की मौत

Accident on Purvanchal Expressway: सुल्तानपुर- पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक भयानक एक्सिडेंट हुआ है. जानकारी के अनुसार इस हादसे में 4 लोगों की जान चली गई है. मरने वाले उत्तराखंड के रहने वाले थे.

सुल्तानपुर- पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बीएमडब्लू का भयानक एक्सिडेंट; 4 लोगों की मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर- पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर खतरनाक हादसा हुआ है. जिसमें 4 लोगों की जान चली गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बीएमडब्ल्यू कार कंटेनर से भिड़ गई. जिसकी वजह से कार में सवार 4 लोगों की जान चली गई. हादसा इतना भयंकर था कि हाईवे पर लंबा जाम लग गया. लोग इकट्ठा हुए तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. बताया जा रहा है कि हादसे में कार बिलकुल तबाह हो गई है.

हलियापुर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

रिपोर्ट के मुताबिक हादसे की जगह हलियापुर थाना क्षेत्र है और मरने वाले लोग उत्तराखंड के रहने वाले थे. हादसे की वजह की बात करें तो पिछले दिनों बारिश की वजह से नजदीक में ही जमीन धंस गई थी. बाद में उसकी भराई करा कर सड़क को ठीक किया गया था. इसके बाद से अभी तक यहां पर लेन को डाइवर्ट किया हुआ है. यानी हाईवे पर कुछ दूरी के लिए ट्रेफिक आमदो रफ्त एक ही साइड से हो रही है. 

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार हादसे में आमने-सामने की भिड़ंत हुई है. कार आजमगढ़ से लखनऊ की ओर जा रही थी, वहीं दूसरी ओर से तेज स्पीड में कंटेनर आ रहा था. दोनों की इतनी भयानक टक्कर हुई कि मौके पर ही कार सवार 4 लोगों की जान चली गई. पुलिस को जानकारी दी गई तो वह मौके पर पहुंची.

हादसे में जान गंवाने वालों के घर वालों को सूचना दे दी है और लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक कार का रजिस्ट्रेशन नंबर UK 01C 0006 है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंटेनर का रजिस्ट्रेशन नंबर UP21 CN 3021 है.

याद रहे कि ये हाईवे तकरीबन 340 किलोमीटर लंबा है. जिसके बनने में तकरीबन 22 हजार करोड़ रुपये की लागत आई है. पीएम नरेंद्र मोदी ने 16 नवंबर 2021 को इसका लोकार्पण किया था. ये हाईवे जनपद लखनऊ, बाराबंकी, अंबेडकरनगर, आजमगढ़, मऊ और गाजीपुर, अमेठी, अयोध्या, सुल्तानपुर को जोड़ता है.

Trending news