UP News: SP के सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल की बढ़ी मुश्किल; लटक रही गिरफ़्तारी की तलवार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1844137

UP News: SP के सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल की बढ़ी मुश्किल; लटक रही गिरफ़्तारी की तलवार

Manish Jagan Agarwal: समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनका नाम एक बार फिर विवादों में घिर गया है. उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. 

UP News: SP के सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल की बढ़ी मुश्किल; लटक रही गिरफ़्तारी की तलवार

SP Social Media Coordinator: समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनका नाम एक बार फिर विवादों में घिर गया है. मामले ने इतना तूल पकड़ लिया है कि मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार करने के लिए प्रयागराज पुलिस की कई टीमें लखनऊ के अलग-अलग मकामात पर छापेमारी कर रही है. दरअसल मनीष पर प्रयागराज में एक महिला ने X (पूर्व में  ट्विटर ) पर गलत शब्दों का इस्तेमाल करने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी. जानकारी के मुताबिक, मनीष जगन अग्रवाल ने अलग-अलग ट्वीट करके एक महिला के लिए गलत तब्सिरा किया था. इसके अलावा सोशल माडिया पर उनके खिलाफ बेहद गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था.

मनीष पर लटक रही गिरफ़्तारी की तलवार
पुलिस ने मनीष जगन अग्रवाल के खिलाफ आईपीसी की दफा 354बी, 507, 509 के तहत केस दर्ज किया है. सोशल मीडिया के जरिए महिला ने समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव के खिलाफ कई ट्वीट किए थे. इसी बात को लेकर समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल महिला पर आग बगूला हो गए. इसके जवाब में उन्होंने महिला के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट कर डाला. बता दें कि, मनीष जगन अग्रवाल ने 17 अगस्त को महिला के खिलाफ गलत अल्फाज का इस्तेमाल किया था.

पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार
वहीं, दूसरी तरफ अब  मनीष जगन अग्रवाल  के खिलाफ महिला ने पुलिस में केस दर्ज कराया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उन्हें सपा सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर मनीष जगन से जान का खतरा है. इसके बाद अब प्रयागराज पुलिस मनीष जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी के लिए जगह -जगह दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही मनीष जगन को गिरफ्तार कर उनसे छानबीन करेगी. बता दें कि, इससे पहले भी मनीष जगन अग्रवाल जनवरी में अरेस्ट हो चुके हैं. उन्हें छुड़ाने के लिए खुद अखिलेश यादव लखनऊ के डीजीपी ऑफिस पहुंच गए थे. तब यह मामला काफी चर्चा में रहा था.

Watch Live TV

Trending news