PM मोदी के 'मुस्लिम' वाले बयान पर बोले एसटी हसन,"देश के लिए कलंक है यह युग"
Advertisement

PM मोदी के 'मुस्लिम' वाले बयान पर बोले एसटी हसन,"देश के लिए कलंक है यह युग"

ST Hasan: सपा सांसद ने पीएम मोदी के मुसलमानों को लेकर दिए गया बान का स्वागत साथ ही उन्होंने हमला बोला. जानिए क्या कहा.

File PHOTO

Pm Modi On Muslims: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी मीटिंग के दूसरे दिन मुसमलानों को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को लेकर कहा कि वो मुसलमानों को लेकर गलत बयानबाजी ना करें. उनके इस बयान हर जगह तारीफ हो रही है. इस कड़ी में समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने पीएम मोदी के इस बयान का स्वागत करते हुए कहा कि देर आए, दुरुस्त आए. 

सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के ज़रिए अपने नेताओं को अल्पसंख्यक समाज के लोगो के बीच जाने केा निर्देश देना अच्छी बात है. उन्होंने आगे कहा कि वो तो जाते ही हैं इसमें कोई नई बात तो है नहीं लेकिन हां चुनाव करीब आ रहे है ये नई बात है. वहीं भाजपा नेताओं के मुस्लिमों पर गलत बयानबाजी से बचने के निर्देश पर सपा सांसद ने स्वागत किया है और कहा है की प्रधानमंत्री पूरे देश के प्रधानमंत्री है. पीएम देर आए, दुरुस्त आए.

पर्दे से निकलकर पार्लियामेंट तक का सफर: जानिए, कौन थी संविधान सभा की इकलौती मुस्लिम महिला सदस्य बेगम ऐज़ाज़ रसूल

इसके अलावा एसटी हसन ने सीएए, तीन तलाक और 370 का नाम लेते हुए मुसलमानों के खिलाफ होने की भी बात कही. वहीं प्रधानमंत्री के सबसे अच्छे युग के आने वाले बयान पर उन्होंने जमकर निशाना साधा. उनका कहना है अगर संप्रदायिक युग के हिसाब से कहें तो सबसे ज्यादा संप्रदायिकता इस युग में है, जो देश के लिए कलंक है और देश ने कभी ऐसी सांप्रदायिकता नहीं देखी. जो आज देखी जा रही है.

बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार को भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को खिताब करते हुए कहा था कि वो मुस्लिम समाज के प्रति गलत बयानबाजी ना करें. बल्कि उन लोगों के बीच जाएं और  उनसे बात चीत करें. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि ये सोचे बगैर कि कोई वोट दे या ना दे लेकिन उसके पास जाकर बातचीत जरूर करें. इस दौरान पीएम मोदी ने फिल्मों का विरोध करने वालों पर इशारों इशारों में हमला किया. उन्होंने कहा फिल्मों पर अनावश्यक विरोध भी बंद होना चाहिए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news