लोकतंत्र बचाओ महारैली में अखिलेश ने बीजेपी को बनाया निशााना; कहा-ब्रह्मांड में इतना झूठ...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2182826

लोकतंत्र बचाओ महारैली में अखिलेश ने बीजेपी को बनाया निशााना; कहा-ब्रह्मांड में इतना झूठ...

Delhi Opposition INDIA Rally: अखिलेश यादव ने रविवार को बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पूरी दुनिया में बीजेपी की बदनामी हो रही है. साथ ही यूपी के पूर्व सीएम ने कई मुद्दों पर बीजेपी को घेरा.

 

लोकतंत्र बचाओ महारैली में अखिलेश ने बीजेपी को बनाया निशााना; कहा-ब्रह्मांड में इतना झूठ...

Akhilesh Yadav Attack on BJP: दिल्ली के रामलीला मैदान में अपोजिशन नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. इस मौके पर समाजवादी पार्टी (SP) के प्रमुख अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को ब्रह्मांड में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाली पार्टी करार देते  हुए हमला बोला. अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पूरी दुनिया में बीजेपी की बदनामी हो रही है. अखिलेश यादव ने दिल्ली में मीडिया से कहा, "अगर हम आंकड़े निकलेंगे तो ब्रह्मांड में इतना झूठ किसी ने नहीं बोला होगा, जितना बीजेपी ने बोला है.

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सवाल
उन्होंने एक सवाल पर कहा कि, अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने से बीजेपी की पूरी दुनिया में थू-थू हो रही है. यह तो साबित हो गया कि सरकार जो चाहे वह कर सकती है. झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन जेल चले गए. अरविंद केजरीवाल जेल चले गए. अपोजिशन के सब लोगों पर इल्जाम हैं लेकिन बीजेपी जो यूपी को लूट रही है, करप्शन कर रही है क्या उसके खिलाफ कोई कार्रवाई होगी? मीडिया से बातचीत का अखिलेश का यह वीडियो एसपी ने अपने आधिकारिक X हैंडल पर भी अपलोड किया है. बता दें कि, केजरीवाल को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें: INDIA Rally: रामलीला मैदान में गरजे राहुल गांधी; कहा-संविधान हिंदुस्तान के दिल की धड़कन

 

अमेरिका और जर्मनी भी कर चुका है तब्सिरा
दिल्ली आबकारी नीति संबंधी कथित घोटाले के मामले में केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर अमेरिका और जर्मनी ने भी तब्सिरा किया था. उसके बाद UN के महासचिव एंतोनियो गुतारेस के प्रवक्ता ने भी एक बयान दिया था। अमेरिका के विदेश विभाग के एक प्रवक्ता ने हाल में कहा था कि उनका मुल्क अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की रिपोर्ट पर बारीकी से निगाह रख रहा है और वह एक निष्पक्ष कानूनी अमल को बढ़ावा देता है. वहीं, यूएन महासचिव के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने कहा कि उम्मीद है कि भारत में अन्य लोकतांत्रिक देश की तरह सियासी और नागरिक अधिकार सुरक्षित रहेंगे और हर कोई आजाद एवं निष्पक्ष माहौल में वोट डालेगा.

Trending news