Sonam Kapoor बोलीं प्रेग्नेंसी के दौरान लगते थे थाई और पेट पर इंजेक्शन्स; बताया कैसी दिक्कतों का किया सामना
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1314788

Sonam Kapoor बोलीं प्रेग्नेंसी के दौरान लगते थे थाई और पेट पर इंजेक्शन्स; बताया कैसी दिक्कतों का किया सामना

Sonam Kapoor After Pregnancy: सोनम कपूर ने बताया है कि उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान किस तरह की दिक्कतें पेश आईं थी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि पहली तिमाही के दौरान उन्हें थाई और पेट पर इंजेक्शन्स दिए जाते थे.

Sonam Kapoor बोलीं प्रेग्नेंसी के दौरान लगते थे थाई और पेट पर इंजेक्शन्स; बताया कैसी दिक्कतों का किया सामना

Sonam Kapoor After Pregnancy: सोनम कपूर मां बन गई हैं उनक लड़का हुआ है. उन्होंने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है. इस सब के बीच उन्होंने बताया है कि प्रेग्नेंसी के पहले तीन महीने कैसे थे और उन्हें किन मुश्किलों का समाना करना पड़ रहा था. इसके अलावा उन्होंने  बताया कि वह एक टाइम पर काफी परेशान भी हो गईं थीं.

सोनम कपूर ने ऐसे दे प्रेग्नेंसी की खबर

सोनम कपूर ने जानकारी दी कि उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में क्रिसमस के दौरान पता चला था. उस दौरान वह लंदन में थी. उनके पति आनंद अहूजा को कोविड हो गया था तो वह आइसोलेट थे. इसी वजह से उन्होंने अहूजा को जूम कॉल करके इसकी जानकारी दी थी. जिसके बाद उन्होंने अपने घर वालों को इस बारे में बताया था.

लोगों ने कबी ये बातें

सोनम कपूर ने कहा कि लोग कह रहे थे कि 31 या 31 से ज्यादा के होने पर प्रेग्नेंसी के दौरान दिक्कतें आती हैं. उन्होंने बताया पहली तिमाही में लंदन में कोरोना फैल रहा था. उस वकत उन्हें बी बुखार आ गया. जिससे वह काफी घबरा गईं. जिसके बाद उन्होंने गूगल कियाा अगर प्रेग्नेंसी के दौरान कोविड हो जाता है तो क्या होता है.

थाई और पेट में लगते थे इंजेक्शन्स

उन्होंने कहा कि वह शरीर के कई जगहों पर प्रोजेस्ट्रोन के इंजेक्शन लगवा रही थीं. उनके पेट और थाई पर यह इंजेक्शन लगाए जाते थे. उन्होंने बताया इस दौरान उन्हें उल्टियां हो रहीं थी. उन्होंने कहा कि 31 या 32 की उम्र के बाद प्रेग्नेंट होने पर लोग कहते हैं कि ये मत करो वो मत करो नहीं तो gestational diabetes (गर्भकालीन मधुमेह) की शिकार हो जाओगी. उस दौरान मैंने कहा कि रुक जाइये मेरे मैं यंग महसूस कर रही हूं और मेरे अंदर मेरे पिता के जीन्स हैं.

आपको बता दें सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने शादी से पहले कई सालों तक एक दूसरे तो डेट किया था. उन्होंने 2018 में शादी की और मार्च में 2022 में सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. इस दौरान उन्होंने एक मैटरनिटी शूट भी कराया था. यह शूट काफी वायरल हुआ था. सोनम को 20 अगस्त 2022 को बेटा हुआ और कपूर खानदान ने सोशल मीडिया के जरिए इसका ऐलान किया.

Trending news