वाशरूम के 2 घंटे में छिपा है सोनानी फोगाट की हत्या का राज; ड्रिंक में भी दिया गया जहर !
Advertisement

वाशरूम के 2 घंटे में छिपा है सोनानी फोगाट की हत्या का राज; ड्रिंक में भी दिया गया जहर !

Sonani Phogat Death Updates: पूर्व टिकटॉक स्टार और हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की गोवा के एक होटल में हुई संदिग्ध मौत के बाद पुलिस ने दावा किया है कि उनकी मौत से पहले उन्हें कुछ नशीला पदार्थ पिलाया गया था. 

सोनाली फोगाट

पणजीः भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत को लेकर गोवा पुलिस ने नया खुलासा किया है. पुलिस ने दावा किया है कि फोगाट के ड्रिंक में उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था. पुलिस का मानना है कि संभवतः इसी वजह से फोगाट की मौत हुई. मौत से पहले दोनों सहयोगी फोगाट को सहारा देकर वाशरूम में ले गए थे, जहां से वे लगभग 2 घंटे बाद बाहर आए थे. यही दोनों शख्स फोगाट ‘हत्याकांड’ में मुख्य आरोपी हैं. वहीं, शुक्रवार को सोनाली फोगाट का हरियाणा में अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. 

पेय में मिलाया नशीला पदार्थ 
गोवा पुलिस के एक वरिष्ठ अफसर ने कहा कि हत्या के पीछे की वजह ‘आर्थिक हित’ हो सकता है. पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया कि दोनों आरोपी डिं्रक में ‘कुछ रासायनिक पदार्थ’ मिलाते देखे गए थे. अंजुना के रेस्तरां में हुई पार्टी में फोगाट को यह पेय पिलाया गया था. पुलिस के मुताबिक, हिरासत में लिए गए आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह 22 अगस्त को फोगाट के साथ गोवा गए थे. बिश्नोई ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान उत्तरी गोवा में अंजुना के रेस्तरां में फोगाट को जानबूझकर नशीला पदार्थ पिलाने की बात कबूल कर ली है. यह घटना 22-23 अगस्त की मध्यरात्रि की है.

वाशरूम में दो घंटे क्यों लगे? 
पुलिस अफसर ने कहा कि 23 अगस्त को सुबह 4ः30 बजे दोनों आरोपी फोगाट को वॉशरूम ले गए थे, जहां तीनों लोग दो घंटे तक अंदर ही थे. बिश्नोई ने कहा कि हिरासत में पूछताछ के बाद यह पता चल पाएगा कि उन दो घंटे के दौरान आखिर क्या हुआ था ? उन्होंने कहा कि पार्टी के दौरान आरोपियों के साथ दो अन्य महिलाएं भी थीं, जिन्हें केक काटते देखा गया था. पुलिस ने कहा कि दोनों महिलाओं से भी पूछताछ की जा रही है. 

हार्ट अटैक से मौत, तो जिस्म पर चोट के निशान कैसे ? 
उल्लेखनीय है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फोगाट के शव पर चोट के कई निशान मिले थे. इस सवाल पर बिश्नोई ने कहा कि आरोपियों ने पूछताछ में कहा है कि फोगाट को अस्पताल ले जाने के दौरान खंरोच लगने की वजह से ऐसा हो सकता है. हालांकि, फोगाट को अस्पताल ले जाने पर उनके जिस्म पर चोट के कोई निशान नजर नहीं आ रहे थे, इसलिए डॉक्टरों ने संदेह जताया था कि मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना हो सकता है. गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में फॉरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा गुरुवार की सुबह फोगाट के शव का पोस्टमार्टम किए जाने के बाद अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत के मामले में हत्या का इल्जाम जोड़ा था और कहा था कि रिपोर्ट में उनके शरीर पर गहरी चोट के कई निशान होने की बात सामने आई है. 

23 अगस्त को हुई थी मौत 
टिकटॉक स्टार और हरियाणा के हिसार जिले की भाजपा नेता फोगाट 22 अगस्त को सांगवान और सिंह के साथ गोवा पहुंची थी, और अंजुना में एक होटल में ठहरी थीं. तबियत ठीक न लगने की शिकायत के बाद 23 अगस्त को सुबह उन्हें सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी.

फिल्म की शूटिंग के बहाने ले जाया गया था गोवा : रिंकू ढाका
सोनाली फोगाट के परिवार के सदस्यों ने इल्जाम लगाया है कि उन्हें फिल्म की शूटिंग के बहाने गोवा लाया गया था. सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने कहा, सुधीर सागवान, जो फोगाट के पीए हैं, ने हमें बताया कि 24 अगस्त को फिल्म की शूटिंग थी, लेकिन होटल के कमरे सिर्फ दो दिनों के लिए 22 और 23 अगस्त को बुक किए गए थे. वहां कोई फिल्म शूटिंग नहीं थी, यह सब एक झूठ था.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news