Sidhu Moose Wala के पिता का गंभीर आरोप, वीडियो जारी कर कही ये बातें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1616703

Sidhu Moose Wala के पिता का गंभीर आरोप, वीडियो जारी कर कही ये बातें

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. आपको बता दें सिद्धू को गुजरे एक साल हो गया है. इस मौके पर उनके पिता ने एक वीडियो जारी करते हुए मूसेवाला और लॉरेंस को लेकर अहम बात कही है.

Sidhu Moose Wala के पिता का गंभीर आरोप, वीडियो जारी कर कही ये बातें

Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गुजरे तकरीबन एक साल हो गया है. उनकी बरसी के मौके पर उनके पिता बलकौर सिंह का बयान आया है. उन्होंने सिद्धू के फैंस से अपील की है कि वह सिंगर की पहली डेथ एनिवर्सरी पर मानसा आएं और सिद्धू को न्याय दिलाने के लिए एक योजना तैयार करें. उन्होंने आरोप लगाया है कि सिद्धू मूसेवाला के फैंस को इकट्ठा होने पर रोकने की कोशिश की जा रही है.

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने क्या कहा?

सिद्धू (Sidhu) के पिता बलकौर ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा- "हम जानते हैं कि इसे रोकने की कोशिश की जा रही है. लेकिन मैं अपने बेटों के प्रशंसकों और समर्थकों से अपील करता हूं कि वे बड़ी संख्या में शांतिपूर्वक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचें." इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार बलकौर सिंह ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की बरसी पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टीवी इंटरव्यू मूसेवाला की इमेज को खराब करने के लिए किया गया है.

मूसेवाला (Moose Wala) के पिता कहा कि एक अपराधी जेल में है जो खुद को राष्ट्रवादी कह रहा है और ड्रग्स को खत्म करने की बात कर रहा है. इससे बड़ी विडंबना और क्या हो सकती है. यह हमारे प्रोग्राम्स से पहले मेरे बेटे की छवी को खराब करने और उसे गैंग्सटर से जोड़ने के लिए किया गया.

आपको जानकारी के लिए बता दें 28 साल के सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को 29 मई को मान्सा में कुछ बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया था. उनकी कार पर कई लोगों ने फायरिंग की थी. जिसके बाद बात सामने आई थी कि मूसेवाला(Moose Wala) की हत्या बिश्नोई के कनाडा में रहने वाले सहयोगी गोल्डी बराड़ ने कराई है. इस दौरान आम आदमी पार्टी का भी काफी विरोध हुआ था. लोगों का कहना था कि कुछ वक्त पहले ही आम आदमी पार्टी ने सिंगर की सिक्योरिटी में कटौती की थी.

Trending news