Sidhu Moose Wala Case: आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस हिरासत से फरार चंडीगढ़, की जानी थी अहम पूछताछ
Advertisement

Sidhu Moose Wala Case: आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस हिरासत से फरार चंडीगढ़, की जानी थी अहम पूछताछ

Siddu Moosewala Case: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में बड़ा अपडेट आया है. वह पुलिस की हिरासत से फरार हो गया है. बताया जाता है कि पुलिस उससे अहम पूछताछ करने वाली थी.

Sidhu Moose Wala Case: आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस हिरासत से फरार चंडीगढ़, की जानी थी अहम पूछताछ

Siddu Moosewala Case: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पंजाब के मानसा जिले में पुलिस हिरासत से फरार हो गया है. आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. सूत्रों के मुताबिक, टीनू को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू किया गया है. शनिवार रात मानसा पुलिस द्वारा एक अन्य मामले में गोइंदवाल साहिब जेल से पेशी वारंट पर उसे एक स्थानीय अदालत ले जाये जाने के दौरान वह फरार हो गया. 

लारेंस बिश्नोई का करीबी है टीनू

दीपक टीनू, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है. मूसेवाला की हत्या मामले में बिश्नोई प्रमुख आरोपी है. इस घटना के बारे में पूछे जाने पर पटियाला रेंज के महानिरीक्षक (आईजी) मुखविंदर सिंह छिना ने बताया कि “पुलिस की टीम प्रयास कर रही है और हम उसे जल्द ही पकड़ लेंगे." छिना के पास वर्तमान में बठिंडा रेंज के महानिरीक्षक का भी अतिरिक्त प्रभार है.

यह भी पढ़ें: God Father का ट्रेलर हुआ लॉन्च, सलमान ख़ान बोले- लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं

मौका देख कर फरार हुआ टीनू

पंजाब पुलिस ने बताया कि पुलिस गैंगस्टर टीनू को लेकर मनसा जा रही थी. तभी वह पुलिस को चकमा देकर भाग गया. मामला शनिवार रात तकरीबन 11 बजे की है. पुलिस के मुताबिक "दीपक उर्फ टीनू से सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में अहम पूछताछ की जानी थी. उससे घटना के बारे में अहम जानकारी लेनी थी. लेकिन वह मौका पाकर भाग गया." 

क्या है मामला?

ख्याल रहे कि पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को मूसेवाला के नाम से मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मूसेवाला की हत्या के बाद बिश्नोई गिरोह के सदस्य गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी. टीनू उन 24 आरोपियों में शामिल है, जिनके खिलाफ हत्या के इस मामले में आरोप-पत्र दाखिल किया गया है.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news