Sidhu Moose Wala new song: सिद्धू का नया गाना 'Mere Na' हुआ रिलीज; अभी सुनें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1642453

Sidhu Moose Wala new song: सिद्धू का नया गाना 'Mere Na' हुआ रिलीज; अभी सुनें

Sidhu Moose Wala new song: सिद्धू मूसेवाला का नया गाना रिलीज हो गया है, लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. अगर आपने सिद्धू का ये गाना नहीं सुना है तो अभी सुनें.

Sidhu Moose Wala new song: सिद्धू का नया गाना 'Mere Na' हुआ रिलीज; अभी सुनें

Sidhu Moose Wala new song: सिद्धू मूसेवाला का नया गाना रिलीज हो गया है. ट्रैक का टाइटल 'मेरे ना' है. सिद्धू मूसेवाला पंजाबी इंडस्ट्री के बड़े नामों में शरीक होते थे. हत्या से पहले उन्होंने कई गाने रिकॉर्ड किए थे, जो अब रिलीज हो रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें सिद्धू मूसेवाला की पंजाब मानसा जिले में हत्या कर दी गई थी. जिसके कुछ दिनों बाद उनके वालिद यानी पिता ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि सिद्धू ने जिन लोगों के साथ भी काम किया है वह बिना इजाजत उनका कोई भी ट्रैक रिलीज ना करें.

सिद्धू मूसेवाला का नया गाना रिलीज (Sidhu Moose Wala New Song)

सिद्धू मूसेवाला का नया गाना आज यानी शुक्रवार को रिलीज हुआ है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में सिद्धू की कुछ पुरानी वीडियो का इस्तेमाल किया गया है और वहीं कुछ जगहों पर ग्राफिक्स का इस्तेमाल करते हुए लिपसिंग की गई है. सिद्धू के नए गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले 1 घंटे में 7.8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. उनके इस गाने को काफी शेयर किया जा रहा है.

लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

सिद्धू मूसेवाला के इस गाने (Sidhu Moose Wala Song) पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर लिखता है. सिद्धू सिर्फ एक नाम  नहीं है बल्कि वह ट्रिलियन लोगों का इमोशन है. वहीं दूसरा यूजर लिखता है- आपने इंडियन म्यूजिक को एक अलग लेवल पर पहुंचाने का काम किया है. आप अब भी हमारे साथ हैं पाजी. वहीं एक तीसरा शख्स लिखता है- लेजेंड कभी मरके नहीं है.

सिद्धू मूसेवाला के लाखों लोग चाहने वाले हैं. अभी भी उनकी मौत के बाद उनके गानों को लोग काफी पसंद करते हैं. अब भी अकसर सड़कों और पार्टियों में सिद्धू के गाने बजते दिख जाते हैं. यूथ आज भी सिद्धू के गानों को काफी पसंद करता है.

Trending news