Shubman Gill and Sara: ये शुभमन के साथ क्या कर रही हैं सारा? सामने आई पूरी सच्चाई
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1951406

Shubman Gill and Sara: ये शुभमन के साथ क्या कर रही हैं सारा? सामने आई पूरी सच्चाई

Shubman Gill and Sara: शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों का फी करीब दिखाई दे रहे हैं. जानें क्या है फोटो की पूरी सच्चाई

Shubman Gill and Sara: ये शुभमन के साथ क्या कर रही हैं सारा? सामने आई पूरी सच्चाई

Shubman Gill and Sara: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर इन दिनों डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. ऐसी बातें हो रही रही हैं कि दोनों चोरी छिपे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि सारा और शुभमन ने कभी सामने आकर इस बात की पुष्टि नहीं की है. इस सब के बीच सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की साथ बैठे तस्वीर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में सारा ने शुभमन को पीछे से हग किया हुआ है.

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की फोटो वायरल

यह इकलौती ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल एक दूसरे के साथ ऐसे बैठे हुए हैं, लेकिन क्या यह फोटो सही में सच्ची है. इस बात की डिटेल जी सलाम ने निकाली और जो पता लगा वह काफी हैरान कर देने वाला था. आइये जानते हैं पूरी डिटेल

क्या है फोटो की सच्चाई?

दरअसल ये फोटो 'DEEP FAKE AI' के जरिए बनाई गई है. सारा के सोशल मीडिया अकाउंट को खोजने के बाद पता लगा कि उन्होंने ये फोटो अपने भाई अर्जुन तेंदुलक के साथ ली थी, जिसे लोगों ने एआई के जरिए बदल दिया और अर्जुन की जग शुभमन गिल का चेहरा लगा दिया है.

रश्मिका मंदाना का वीडियो वायरल

इससे पहले रश्मिका मंदाना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें किसी दूसरी एक्ट्रेस के चेहरे को हटा कर रश्मिका की तस्वीर लगा दी गई थी. इस मसले को लेकर रश्मिका का खुद बयान आया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था,"इसे साझा करते हुए मुझे बहुत दुख हो रहा है और मुझे ऑनलाइन फैलाए जा रहे मेरे डीपफेक वीडियो के बारे में बात करनी पड़ रही है. ईमानदारी से कहूं तो यह हममें से हर एक के लिए बेहद डरावना है...आज, एक महिला और एक अभिनेता के रूप में, मैं अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों की आभारी हूं जो मेरी सुरक्षा और सहायता प्रणाली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Trending news