श्रद्धा की ही हैं जंगल से बरामद हुई हड्डियां, पिता के नमूनों से हुआ DNA का मिलान
Advertisement

श्रद्धा की ही हैं जंगल से बरामद हुई हड्डियां, पिता के नमूनों से हुआ DNA का मिलान

Shraddha Murder Case: दिल्ली के महरौली इलाके में हुए कत्ल कांड में बड़ा खुलासा हुआ. जराए से पता लगा है कि जंगल से बरामद होने वाली हड्डियां श्रद्धा की ही हैं. 

File PHOTO

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में बड़ी खुलासा हुआ है. दरअसल जंगल से बरामद होने वाली हड्डियां श्रद्ध की ही हैं. लंबे अरसे बाद आई DNA रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि हड्डियों का DNA श्रद्धा के पिता से मेच हो गया है. दिल्ली पुलिस ने महरौली के जंगल वाले इलाके से श्रद्धा वाकर हत्याकांड के संबंध में कुछ हड्डियों बरामद की थीं. इन हड्डियों के डीएनए का मिलान श्रद्धा के पिता के नमूनों से हो गया है. 

पुलिस ने वाकर के शरीर के अंगों की तलाशी के दौरान इलाके से हड्डियों के 13 टुकड़े बरामद किए थे. पुलिस जराए ने कहा, "पुलिस को मिली हड्डियों की डीएनए रिपोर्ट मिल गई है. हड्डियों का डीएनए वॉकर के पिता के डीएनए नमूनों से मेल खाता है." डीएनए जांच के लिए हड्डी के नमूने सेंट्रल फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी भेजे गए हैं. इसके अलावा आफताब पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट बुधवार को फोरेंसिक साइंस लैब ने पुलिस को सौंपी. दिल्ली पुलिस जल्द ही इस मामले को मीडिया के सामने रखेगी.

बता दें कि दिल्ली के मेहरौली इलाके में आफताब पूनावाला ने अपनी लिव इन पार्टनर की गला घोटकर हत्या कर दी थी. उसके बाद आफताब ने बेहरमी दिखाते हुए श्रद्धा की लाश का 35 टुकड़े किए थे. जिसके बाद उसने एक फ्रिज में सभी टुकड़ों को रख दिया था और हर रोज़ कुछ टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंकने जाता था. 

पूनावाला, जिसे अपने लिव-इन पार्टनर वाकर की हत्या कर उसकी लाश के 35 टुकड़े करने के बाद ठिकाने लगाने के आरोप में पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वो तिहाड़ जेल में बंद है. 9 दिसंबर को उसकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए अदालत में पेशी हुई थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news