Shikhar Dhawan ने बेटे के जन्मदिन पर शेयर किया भावुक नोट; एक साल नहीं मिले बेटे से
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2029945

Shikhar Dhawan ने बेटे के जन्मदिन पर शेयर किया भावुक नोट; एक साल नहीं मिले बेटे से

भारत के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने बेटे को जन्मदिन की मुबारकबाद देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर की है, पोस्ट में कहा कि वह एक साल से अपने बेटे से नहीं मिल पाए हैं।

Shikhar Dhawan ने बेटे के जन्मदिन पर शेयर किया भावुक नोट; एक साल नहीं मिले बेटे से

Shikhar Dhawan Son Birthday: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन के अपने बेटे के जन्म दिन पर एक भावुक पोस्ट शेयर कर अपने सभी फैंस को भावुक कर दिया है. शिखर धवन पिछले एक साल से अपने बेटे से नहीं मिले हैं. आज अपने बेटे के जन्मदिन पर शिखर धावन ने बेहद इमोशनल तरीके से अपने बेटे को बर्थ डे विश किया है. जन्मदिन विश करते हुए शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर लोगों को बताया कि उन्होंने अपने बेटे से एक साल से मुलाकात नहीं की है, वे हर जगह से ब्लॉक हैं. जिसकी वजह से अपने बेटे को इंस्टा पर जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं. 

इमोशनल नोट में क्या लिखा धावन ने? 
अपनी पत्नी से शिखर धवन ने कुछ महिने पहले तलाक लेली थी. धवन का बेटे अपनी मां के साथ ही रहता है, धवन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आपसे मिले हुए एक साल हो गया है और वेसे मिले हुए करीब तीन महीने, मैं हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है, इस वजह से तुम्हें विश करने के लिए वही फोटो शेयर कर रहा हूं. मेरे बेटे, जन्मदिन मुबारक हो." पोस्ट में धवन ने ये भी लिखा है कि, "चाहें मैं आपसे डायरेक्ट नहीं मिल सका, इसलिए फोन पर विश कर रहा हूं. मुझे आप पर नाज़ है. मुझे मालूम है कि तुम अच्छे हो और अच्छे से बड़े हो रहे हो. मैं हमेशा आपको याद करता हूं, भगवान ने चाहा तो हम फिर मिलेंगे."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

अक्टूबर में पत्नी आयशा से हुआ था तालाक
शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का अक्टूबर के महीने में तालाक हो गया था. साल 2012 में शिखर धवन और आयशा की शादी हुई थी इस शादी से दोनों को एक बेटा जोरावर हुआ था. साल 2021 में आयशा ने शिखर धवन से अलग होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद इस साल अक्टूबर में दिल्ली की फैमिली कोर्ट ने ये मानते हुए कि आयशा की वजह से धवन को 'मानसिक यातना' से गुजरना पड़ा, उनकी तलाक को मंजूर कर दिया था. 

 

Trending news