पटना में महाबैठक पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा; विपक्ष की एकजुटता कर सकती है 2024 में चमत्कार
Advertisement

पटना में महाबैठक पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा; विपक्ष की एकजुटता कर सकती है 2024 में चमत्कार

Bihar politics News: पटना में होने वाले विपक्ष की महाबैठक पर अभिनेता व तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि विपक्ष की एकजुटता 2024 लेकसभा में चमत्कार कर सकता है. 

 

पटना में महाबैठक पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा; विपक्ष की एकजुटता कर सकती है 2024 में चमत्कार

Bihar politics News: पटना में होने वाले विपक्ष की महाबैठक पर अभिनेता व तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha ) ने कहा कि 23 जून को होने वाले विपक्ष की बैठक 2024 में होने वालो लोकसभा चुनाव में चमत्कार कर सकता है.अपने गृह नगर पटना की यात्रा पर उन्होंने ये बात कही.और सांसद सिन्हा ने पत्रकारों से कहा कि  23 जून को होने वाली महाबैठक को लेकर वह आशावादी हैं. और सिन्हा ने इस बैठक के पहल को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार की प्रशंसा की और कहा कि इस बात की खुशी है कि  उनकी पार्टी प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस महाबैठक में शामिल होने के लिए सहमति जताई है.

सांसद सिन्हा ने कहा कि ममते बनर्जी पासा पलटने वाली हैं.और यह बड़ी बात है कि भारत जोड़ो यात्रा से नायक जैसा कद हासिल कर चुके राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी जैसे लोगों के साथ वह यहां महाबैठक में शामिल होंगी.

TMC से पहले इस पार्टी से रहे सांसद
सांसद सिन्हा तृणमूल कांग्रेस में जाने से पहले भारतीय कांग्रेस में भी रह चुका है लेकिन कांग्रेस में कुछ समय के लिए ही थे. कांग्रेस में जाने से पहले सांसद सिन्हा भाजपा से पटना साहिब लोकसभा से दो बार सांसद रह चुका है. और 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को टिकट से लड़े थे लेकिन भाजपा के कद्दावर नेता रविशंकर प्रसाद के हाथों हार गए थे.

2024 में चमत्कार हो सकता है- सिन्हा
सिन्हा से मीडिया ने पूछा कि एकजुट विपक्ष 2024 में कितनी सीट जीतेगा तो सांसद ने कहा कि मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं लेकिन लेकिन यह सुरक्षित रूप से कहा जा सकता है कि चमत्कार होगा.और जब उनसे पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार प्रधानमंत्री का चेहरा हो सकते हैं. तो इस पर सिन्हा ने जवाब दिया क्यों नहीं. लेकिन हमें इस तथ्य का भी सम्मान करना होगा कि नीतीश कुमार ने बार-बार स्पष्ट किया है कि वह प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं.

पीरियड्स में दर्द से रहते हैं परेशान, तो खाने में क्या खाएं और क्या नहीं

ये नेता होंगे शामिल 
आपको बता दें कि 23 जून को पटना में विपक्ष का महाबैठक आयोजित होगा जिसके बारे में JDU अध्यक्ष ललन सिंह ( MP LALAN SINGH )  ने पहले ही बताया है. इस बैठक में देश के कई विपक्षी नेता शामिल होंगे जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष  मल्लिकार्जुन खड़गे ( MALLIKARJUN KHARGE ), कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( RAHUL GANDHI ), दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( ARVIND KEJRIWAL ), सपा नेता अखिलेश यादव ( AKHILESH YADAV), सीपीआई से डी राजा ( CPI D RAJA ), एम के स्टालिन ( M K STALIN )  सहित कई विपक्ष के नेता ने इस महा बैठक में बैठने की सहमति जताई है.    

Trending news