UP News: बांदा की शहजादी को इंसाफ दिलाने के लिए PM से मांग; बताया कैसे रुकेगी फांसी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2430732

UP News: बांदा की शहजादी को इंसाफ दिलाने के लिए PM से मांग; बताया कैसे रुकेगी फांसी

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से ताल्लुक रखने वाली लड़की शहजादी को बच्चे के कत्ल के इल्जाम में फांसी की सजा सुना दी गई है. इसके खिलाफ 'बुंदेलखंड इंसाफ सेना' सड़कों पर उतरी है. उसकी मांग है कि शहजादी को इंसाफ दिलाया जाए.

UP News: बांदा की शहजादी को इंसाफ दिलाने के लिए PM से मांग; बताया कैसे रुकेगी फांसी

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिला से ताल्लुक रखने वाली लड़की शहजादी को बच्चे के कत्ल के इल्जाम में दुबई में फांसी की सजा सुनाई गई है. 21 सितंबर को शहजादी की फांसी होनी है. इससे पहले 'बुंदेलखंड इंसाफ सेना' के कार्यकर्ताओं ने सरकार से मांग की है कि वह शहजादी को बचाने के लिए कदम उठाएं. उन्होंने मांग की है कि पीएम मोदी दुबई के राजा से इस मामले में बात करें और शहजादी को रिहा कराएं.

दुबई में फंसी शहजादी
बांदा के जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अशोक दीक्षित के मुताबिक आगरा के उजैर ने शहजादी को टूरिस्ट वीजा पर दुबई भेजा था. दुबई में उजैर के फूफा और बुआ ऊंचे पदों पर हैं. इल्जाम है कि इन लोगों ने शहजादी को घर में नौकरानी बना कर रखा. उन्होंने शहजादी को यातनाएं दी और उसका यौन शोषण किया. इसके बाद उसे बच्चे के कत्ल में फंसा दिया. अब दुबई की अदालत ने शहजादी को मौत की सजा सुनाई है.

यह भी पढ़ें: फेसबुकिया प्यार में पड़कर यूपी की शहजादी पहुंची दुबई; अब 21 सितम्बर को उसे होगी फांसी

शहजादी के माता पिता को इंसाफ
ऐसे में शहजादी को इंसाफ देने की मांग को लेकर 'बुंदेलखंड इंसाफ सेना' के दर्जनों साथी अशोक लाट चौराहे जमा हुए. उन्होंने माननीय प्रधानमंत्री जी और विदेश मंत्री जी को खून से पत्र लिखकर मांग की है कि यदि शहजादी को इंसाफ नहीं मिलता है, तो पूरी दुनिया भारत की बदनामी होगी. इसलिए संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए एस नोमानी ने प्रधानमंत्री से गुजारिश की है कि तत्काल इस गंभीर मुद्दे को संज्ञान में लेते दुबई के बादशाह से बातचीत करें, जिस से शहजादी की जान बचाई जा सके. शहजादी के माता-पिता को न्याय मिल सके. 

इस तरह मिलेगा इंसाफ
संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल वर्मा ने विदेश मंत्रालय से कहा है कि जिस बच्चे के कत्ल में शहजादी को 21 सितंबर को फांसी दी जा रही है, फांसी से पहले उस बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जाए. उसके बाद ही सच्चाई का पता चलेगी. इससे शहजादी को इंसाफ मिल सकेगा. संगठन के संरक्षक एडवोकेट विमल कृष्ण श्रीवास्तव ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री जी चाहे लेंगे तो एक दिन में ही शहजादी की फांसी टल सकती है और भारत की बेटी को नया मिल सकता है!

Trending news