चेन्नई-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर वैन और लॉरी की टक्कर में सात महिलाओं की मौत, 10 लोग घायल
Advertisement

चेन्नई-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर वैन और लॉरी की टक्कर में सात महिलाओं की मौत, 10 लोग घायल

चेन्नई में एक लॅारी ने खड़ी पर्यटक वैन को पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें 7 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. यह दुर्घटना तिरुपत्तूर जिले के नटरामपल्ली शहर के पास संदैपल्ली गांव में सुबह करीब 2:40 बजे हुई.

 

चेन्नई-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर वैन और लॉरी की टक्कर में सात महिलाओं की मौत, 10 लोग घायल

Chennai Road Accident: चेन्नई से आज दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक लॅारी ने खड़ी पर्यटक वैन को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में 7 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई और 10 लोग जख्मी हो गए. घायलों में पांच महिलाएं भी शामिल हैं. ये घटना सुबह लगभग 2:40 मिनट पर चेन्नई-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर घटी. मरने वालों की पहचान हो गई है. सभी घायलों को पुलिस NHAI गश्ती टीम ने हॅास्पीटल में भर्ती में कराया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर तिरुपत्तूर के सरकारी हॅास्पीटल भेज दिया है.  

रिपोर्ट के मुताबिक, मरने वालों की पहचान, एम. ​​मीना 50 साल, डी देवयानी उम्र 32 साल , पी सैट्टू उम्र 55 साल, एस देविका उम्र 50 साल , वी सावित्री  उम्र 42 साल, के कलावती  उम्र 50 साल , और आर गीता उम्र 37 साल सभी लोग वेल्लोर के पेरनामबट के रहने वाले थे.

घटना कैसे हुई?
जब सभी लोग अपनी यात्रा से वापस जा रहे थे, तभी रास्ते में एक गाड़ी का पहिया पंचर हो गया था. उसमें बैठे सभी लोग बगल में ही कंक्रीट पर बैठ गए. हालांकि, गाड़ी की सभी लाईटें काम कर रही थीं. उसी वक्त, पीछे से आ रही है एक लॅारी जो बेंगलुरु से चेन्नई जा रहा था, उसने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से गाड़ी वहां बैठी हुई महिलाओं के उपर गिर गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

पुलिस ने क्या कहा
तिरुपथुर पुलिस के अफसरों ने कहा, "सुबह का समय था दिखाई कम दे रही थी, और वैन एक तीखे मोड़ पर खड़ी थी, जो तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक की वैन से टक्कर हो गई जिसके कारण सात महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं”.

नटरामपल्ली पुलिस ने इस घटना का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं तिरुपत्तूर के कलेक्टर डी भास्कर पांडियन ( D Bhaskar Pandiyan ) अस्पताल पहुंचकर मृतकों के परिवारों से मुलाकात की और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

Trending news