Sendhwa News: पहली बार मुल्जिम का घर तोड़ने पर खुश हुआ मुस्लिम समाज; लोग बोले, फांसी भी दो.."
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2260796

Sendhwa News: पहली बार मुल्जिम का घर तोड़ने पर खुश हुआ मुस्लिम समाज; लोग बोले, फांसी भी दो.."

Sendhwa News: नाबालिग से रेप की घटना के बाद पूरे शहर में तनाव फैल गया था. वहां के निवासियों ने 22 मई को 5 घंटे तक चक्का जाम और पूरे शहर को बंद कर दिया था. इसके साथ ही लोगों मुल्जिम को फांसी की सजा देने और उसका घर तोड़ने की मांग कर रहे थे. 

Sendhwa News: पहली बार मुल्जिम का घर तोड़ने पर खुश हुआ मुस्लिम समाज; लोग बोले, फांसी भी दो.."

Sendhwa News: मध्य प्रदेश के सेंधवा में 22 मई को एक 11 साल की नाबालिग के साथ रेप किया था. जिसके बाद इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया. वहीं, रेप के मुल्जिम इमरान बेग के घर पर आज यानी 23 मई बुलडोजर चला है. 

दरअसल, राजस्व पुलिस और नगर पालिका की संयुक्त टीम आरोपी इमरान के घर पहुंची, जहां टीम ने जांच में पाया कि आरोपी का घर अवैध तरीके से बना है. जिसके बाद उसके घर  घर को तोड़ दी गई. नगर पालिका सीएमओ ने बताया कि कल, जो घटना हुई थी. इसके तहत जो अतिक्रमणकारी थे. उनका मकान तोड़ा गया है. इमरान नाम के व्यक्ति के यहां अतिक्रमण को देखते हुए कार्रवाई की गई है."

5 घंटे तक रहा चक्का जाम
नाबालिग से रेप की घटना के बाद पूरे शहर में तनाव फैल गया था. वहां के निवासियों ने 22 मई को 5 घंटे तक चक्का जाम और पूरे शहर को बंद कर दिया था. इसके साथ ही लोगों मुल्जिम को फांसी की सजा देने और उसका घर तोड़ने की मांग कर रहे थे. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ को अधिकारियों ने मुल्जिम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया था. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ वापस चली गई.

मुस्लिम समुदाय ने आरोपी के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग
जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मुल्जिम इमरान को घटना के कुछ ही घंटो बाद ही गिरफ्तार कर लिया था और 22 मई को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. वहीं, इस मामले में आज सेंधवा में मुस्लिम समुदाय के के जरिए भी ज्ञापन देकर आरोपी के खिलाफ़ कड़ी कार्यवाही की मांग की गई है. पार्षद वली ने बताया के मासूम बेटी के साथ जो घटना हुई है, वो माफी लायक नहीं है. आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौपा गया है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले.

Trending news